Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तीन तलाक पर बोले एमजे अकबर, ''इस्लाम नहीं कुछ मुसलमान मर्दों की जबरदस्ती खतरे में है''

तीन तलाक की पाबंदी को लेकर मुद्दा काफी समय से चर्चा में है। ''मुस्लिम वीमेन प्रोटेक्शन ऑफ राइट्स ऑन मैरिज बिल'' वृहस्पतिवार को लोकसभा में पेश हुआ।

तीन तलाक पर बोले एमजे अकबर,

तीन तलाक की पाबंदी को लेकर मुद्दा काफी समय से चर्चा में है। 'मुस्लिम वीमेन प्रोटेक्शन ऑफ राइट्स ऑन मैरिज बिल' वृहस्पतिवार को लोकसभा में पेश हुआ। कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद मुस्लिम महिला 'शादी के अधिकार का संरक्षण' विधेयक को पेश किया।

लोकसभा में कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने उच्चतम न्यायालय की ओर से तीन तलाक को गैरकानूनी करार दिए जाने की बात रखी और कहा कि तीन तलाक को लेकर लाया गया बिल महिलाओं की गरिमा से जुड़ा है।

यह भी पढ़ें- परिजनों के सामने कुलभूषण जाधव ने खुद को माना भारतीय जासूस: पाक मीडिया

एमजे अकबर ने लोकसभा में बहस के दौरान कहा कि 'इस्लाम खतरे में नहीं' है बल्कि कुछ कट्टर मर्दों की जबरदस्ती खतरे में है। उन्होंने कहा, इस्लाम खतरे में है इसका प्रयोग आजादी से पहले किया जाता अब इसका प्रयोग समाज को बांटने और जहर फैलाने के लिए किया जा रहा है।

इसके अलावा अकबर ने कहा ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की क्या विश्वसनीयता है? किसने उन्हें मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधि के रूप में चुना। उन्होंने कहा किसी को महिलाओं या किसी बदलाव से कोई हमदर्दी नहीं।

Loading...
Share it
Top