Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तमिलनाडु: दीवार से टकराया एयर इंडिया का विमान, प्लेन में सवार थे 133 यात्री

एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान ने तिरुचिरापल्ली हवाई अड्डे पर दीवार को हल्का सा स्पर्श किया, विमान में सवार सभी 133 यात्री सुरक्षित हैं। ये हादसा बृहस्पतिवार को देर रात 1:30 बजे तब हुआ जब इंडिया का एक विमान दुबई के लिए उड़ान भर रहा था उसी वक्त वह एयरपोर्ट की चारदीवारी से टकरा गया, जिससे दीवार पूरी तरह टूट गई, हालांकि विमान में बैठे सभी 136 यात्री सुरक्षित हैं।

तमिलनाडु: दीवार से टकराया एयर इंडिया का विमान, प्लेन में सवार थे 133 यात्री

एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान ने तिरुचिरापल्ली हवाई अड्डे पर दीवार को हल्का सा स्पर्श किया, विमान में सवार सभी 133 यात्री सुरक्षित हैं। ये हादसा बृहस्पतिवार को देर रात 1:30 बजे तब हुआ जब इंडिया का एक विमान दुबई के लिए उड़ान भर रहा था उसी वक्त वह एयरपोर्ट की चारदीवारी से टकरा गया, जिससे दीवार पूरी तरह टूट गई, हालांकि विमान में बैठे सभी 136 यात्री सुरक्षित हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विमान में मौजूद पायलट और को पायलट को ड्यूटी से हटा दिया गया है। इसके साथ ही मामले की जांच शुरू हो गई है। शुरुआती जांच के बाद विमान को मुंबई डायवर्ट कर मुंबई एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। जांच के बाद पता चला कि टकराने की वजह से विमान को नुक़सान पहुंचा है। अब सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि जब विमान टकराया था तो उसी वक्त जांच क्यों नहीं की गई और यात्रियों की जान के साथ कैसे इतना बड़ा खिलवाड़ किया गया।

Next Story
Top