Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देश में गुरुवार बना हादसों का दिन, तीन राज्यों में 23 जिंदगियां खत्म

गुरुवार का दिन सूरज की नई किरणों के साथ किसी के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया तो किसी के लिए कभी ना भूला पाने वाला दर्द दे गया।

देश में गुरुवार बना हादसों का दिन, तीन राज्यों में 23 जिंदगियां खत्म

गुरुवार का दिन सूरज की नई किरणों के साथ किसी के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया तो किसी के लिए कभी ना भूला पाने वाला दर्द दे गया। दरअसल देश के अलग-अलग राज्यों में कई हादसे हुए हैं, इन हादसों में करीब 23 जिंदगियां खत्म हो गईं।

उत्तर प्रदेश (कुशीनगर)

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में ट्रेन और स्कूल वेन की टक्कर से 13 बच्चों की मौत हो गई, जबकि 7 बच्चे गंभीर रुप से घायल हुए हैं। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक स्‍कूल वैन के ड्राइवर ने सामने से आती ट्रेन को देखने के बावजूद भी जल्‍दबाजी के चक्‍कर में कॉसिंग पार करना चाहता था, इसी दौरान स्‍कूल वैन हादसे का शिकार हो गई।

दिल्ली

देश की राजधानी दिल्ली में कन्हैया नगर में एक निजी स्कूल वैन और दूध टैंकर की भी टक्कर में एक दर्जन से अधिक बच्चों के घायल होने की खबर है। इस हादसे में एक सात साल के मासूम बच्ची की मौत हो गई। हादसे में घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

झारखंड (चतरा)

आपको बता दें कि झारखंड के चतरा में एक भीषण हादसे में 9 बारातियों की मौत हो गई। हादसे में कई बारातियों के घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक बारत की गाड़ी सीरिया गांव से मंगरदाहा गांव जा रही थी। इसी दैरान गंधरिया मोड़ ड्राइवर अचानक उनकी गाड़ी नियंत्रण खो कर एक पेड़ से जा टकरा हादसे का शिकार हो गई।

Next Story
Top