Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

#Topnews : भारत बंद से लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड समेत ये हैं आज की बड़ी खबरें

स्वच्छता अभियान में बिहार सरकार के प्रयासों की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि 100 वर्ष पहले का इतिहास खुद को दोहरा रहा है और चंपारण की इस पवित्र भूमि से स्वच्छता एवं स्वच्छाग्रहियों के जन आंदोलन की तस्वीर पेश कर रहा है।

#Topnews : भारत बंद से लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड समेत ये हैं आज की बड़ी खबरें

मोतिहारी, स्वच्छता अभियान में बिहार सरकार के प्रयासों की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि 100 वर्ष पहले का इतिहास खुद को दोहरा रहा है और चंपारण की इस पवित्र भूमि से स्वच्छता एवं स्वच्छाग्रहियों के जन आंदोलन की तस्वीर पेश कर रहा है।

नई दिल्ली. सर्वोच्च न्यायालय ने आज विवादित फिल्म ‘‘नानक शाह फकीर' के संपूर्ण भारत में 13 अप्रैल को रिलीज किये जाने का रास्ता साफ कर दिया।

नई दिल्ली. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम से आज एयरसेल मैक्सिस धनशोधन मामले में पूछताछ की।

नई दिल्ली, सीबीआई ने आज बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से कथित आईआरसीटीसी होटल घोटाले के सिलसिले में पूछताछ की।

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके भाइयों द्वारा 18 साल की युवती के साथ कथित बलात्कार तथा पीड़िता के पिता की हिरासत में मौत के प्रकरण की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है।

वाशिंगटन, एफबीआई ने आज राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन के कार्यालय पर छापेमारी की और पॉर्न फिल्म अभिनेत्री को 130,000 डॉलर भुगतान से जुड़ी सूचना सहित कई दस्तावेज जब्त किया।

संयुक्त राष्ट्र, सीरिया में नागरिकों पर किए गए रासायनिक हथियार हमलों पर संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की एक आपात बैठक में अमेरिका और रूस आपस में भिड़ गए।

गोल्ड कोस्ट, अनुभवी मनोज कुमार (69 किग्रा) ने आज यहां राष्ट्रमंडल खेलों में अपने लिये दूसरा पदक पक्का किया जबकि उनके अलावा तीन अन्य भारतीय मुक्केबाजों ने भी इस खेल महाकुंभ के सेमीफाइनल में जगह बनायी।

गोल्ड कोस्ट, हीना सिद्धू ने राष्ट्रमंडल खेलों में महिलाओं की 25 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में नये राष्ट्रमंडल रिकार्ड के साथ पीला तमगा जीतकर निशानेबाजी में भारत को तीसरा स्वर्ण दिलाया।

जयपुर, पिछले पांच साल में सवाई मानसिंह स्टेडियम पर पहला आईपीएल मैच खेलने जा रही राजस्थान रायल्स कल दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ उतरेगी तो उसका इरादा पिछली हार को भुलाकर जीत की राह पर लौटने का होगा।

मुंबई, वैश्विक बाजारों से बेहतर संकेतों के बीच घरेलू शेयर बाजारों में तेजी आज चौथे दिन भी जारी रही जहां सेंसेक्स 92 अंक और चढ़कर 33,880 अंक पर बंद हुआ।

Next Story
Top