Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चलती कार में न्यूड होकर मस्ती कर रही थी मॉडल, हुई ऐसी दर्दनाक मौत

सोशल मीडिया पर नतालिया बॉरडिन का वीडियो वायरल हो रहा है।

चलती कार में न्यूड होकर मस्ती कर रही थी मॉडल, हुई ऐसी दर्दनाक मौत

इन दिनों सोशल मीडिया पर कोई भी फोटो या वीडियो आते ही हाथो-हाथ वायरल हो जाता है। सोशल मीडिया पर लीक होते ही चीजें तुंरत करोड़ों लोगों के बीच फैल जाती हैं। इन दिनों लोग सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी भी दर्ज करवाते रहते हैं।

हाल में सोशल मीडिया पर एक मॉडल का वीडियो वायरल हो रहा है। मॉडल चलती कार में मस्ती के मूड में दिख रही है। कई बार लोग खाते-पीते चलते और ड्राइव करते भी वीडियो बनाते रहते हैं। इससे कई हादसे भी हुए हैं।

ऐसे ही एक हादसे की शिकार ये मॉडल भी हो गई है। दरअसल यह मॉडल एक ट्यूरिस्ट नतालिया बॉरडिन (35 वर्ष) जो कार में मस्ती करने लगी और उनकी महिला मित्र ने वीडियो शूट कर लिया। इस वीडियो में नतालिया न्यूड होकर मस्ती कर रही हैं।

इसके साथ ही नतालिया मस्ती करती जाती हैं और कार अपनी गति से आगे बढ़ती जाती है लेकिन इतनी देर में नतालिया को दूसरी तरफ से आ रहा एक वाहन टक्कर मार जाता है।

नतालिया को टक्कर ही नहीं लगती बल्कि वो दूर तक घिसड़ती जाती हैं। इस हादसे में मॉडल को बहुत गंभीर चोटें आईँ। नतालिया को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

इस तरह की वायरल वीडियो देखकर लोगों को सचेत होना चाहिए कि वह ड्राइव करते समय सड़क पर वीडियो ना बनाएं। नतालिया की दर्दनाक मौत का ये वीडियो अब तक सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा देखा गया है।

Next Story
Top