Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिनभर की 5 बड़ी खबरें, जो आप नहीं करना चाहेंगे मिस

शीना मर्डर केस में शुक्रवार को इंद्राणी के मौजूदा पति और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी मुंबई स्थित थार पुलिस स्टेशन में पहुंचे।

दिनभर की 5 बड़ी खबरें, जो आप नहीं करना चाहेंगे मिस

1. शीना बोरा मर्डर: इंद्राणी ने की थी 5 शादियां- शीना मर्डर केस में शुक्रवार को इंद्राणी के मौजूदा पति और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी मुंबई स्थित थार पुलिस स्टेशन में पहुंचे। जहां पीटर मुखर्जी ने अपना लिखित बयान दिया और वापस लौट आए। लेकिन मुंबई पुलिस ने उनके लिखित बयान को भी को भी खारिज कर दिया है। मुंबई पुलिस ने कहा है कि पीटर मुखर्जी के बयान की कोई अहमियत नहीं है। वहीं दूसरी ओर इस मर्डर केस के बाद नए नए खुलासे भी इस मामले में सामने आ रहे हैं। एक समाचार चैनल के मुताबिक , इंद्राणी मुखर्जी उर्फ परी बोरा ने कुल पांच शादियां की हैं। खबर को विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें..

शीना बोरा मर्डर: इंद्राणी ने की थी 5 शादियां, जानिए उनके पतियों के बारे में

2. राष्ट्रपति ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि-

1965 के भारत-पाकिस्तान युद्ध का शुक्रवार को स्वर्ण जयंती समारोह मनाया जा रहा है। एक ओर जहां पूरा देश शहीदों को याद कर रहा है तो दूसरी तरह सरकार ने भी एक महीने तक इस दिन को मनाने का फैसला किया है। सरकार इसे 'द ग्रेट विक्ट्री' के नाम से मनाएगी। इसकी शुरूआत राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शुक्रवार सुबह 11 बजे इंडिया गेट स्थित अमर जवान ज्योति पर शहीदों को श्रद्धांजलि देकर की। इस दौरान रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर और तीनों सेनाओं के प्रमुख भी यहां उपस्थित थे, जिन्‍होंने भी 1965 की लड़ाई में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी। खबर को विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें..

'द ग्रेट विक्ट्री' : राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने अमर जवान ज्योति पर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

3. नीतीश ने जारी किया घोषणा पत्र-

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संवाद भवन में अपनी सरकार की अगले पांच साल का घोषणापत्र जारी किया। अपने घोषणापत्र में नीतीश ने कई योजनाओं का खुलासा किया। अपने इस घोषणापत्र में नीतीश ने युवाओं को ध्यान में रखते हुए अपना चुनावी मोहरा चला है। नीतीश ने कहा कि अगले पांच सालों में और तेजी से बिहार आगे बढ़ेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस संबंध में बहुत कुछ किया जा चुका है और हम जिन योजनाओं को चला रहे हैं। बिहार के विकास के लिए दो लाख 70 हजार करोड़ रुपये की राशि खर्च की जाएगी। यही नहीं सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधने से नहीं चूके। खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें..

नीतीश कुमार ने चला अपना चुनावी मोहरा, जारी किया पांच साल का घोषणा पत्र

4. सीजफायर का उल्लंघन-

पाकिस्तान की ओर से पिछले कुछ दिनों से सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। शुक्रवार को पाकिस्तान ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में सीजफायर उल्लंघन किया है। रात एलओसी और अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाक की ओर से जबरदस्त फायरिंग हुई है। फायरिंग जम्मू-कश्मीर के आरएसपुरा सेक्टर में हुई है। सूत्रों के मुताबिक 3 सिविलियन की मौत हुई जबकि 10 लोग जख्मी हुए। जवाब में बीएसएफ के जवानों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसांई हैं। खबर को विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें..

पाक ने किया आरएसपुरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन, तीन की मौत-10 घायल

5. गुस्से की राजनीति कर रहे हैं पीएम: राहुल गांधी-

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों तीन दिवसीय जम्मू कश्मीर दौरे पर हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात में आरक्षण आंदोलन के दौरान फैली हिंसा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुस्से की राजनीति का नतीजा करार दिया। जम्मू कश्मीर के पंपोर इलाके के एक गांव में किसानों की रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुस्से की राजनीति कर रहे हैं और ऐसी राजनीति का उल्टा असर होता है जो कि आप गुजरात में देख रहे हैं। शुक्रवार को राहुल अलगाववादियों के गढ़ में भी पहुंचे। खबर को विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें..

कांग्रेस का विश्वास सभी को साथ लेकर चलने में, मोदी कर रहे हैं गुस्से की राजनीतिः राहुल गांधी

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर -

Next Story
hari bhoomi
Share it
Top