Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुकुल रॉय ने छोड़ी राज्यसभा की सदस्यता, क्या बीजेपी में होंगे शामिल

टीएमसी से निकाले गए मुकुल रॉय ने राज्यसभा सांसद के पद से इस्तीफा दे दिया है

मुकुल रॉय ने छोड़ी राज्यसभा की सदस्यता, क्या बीजेपी में होंगे शामिल

टीएमसी से निकाले गए मुकुल रॉय ने राज्यसभा सांसद के पद से इस्तीफा दे दिया है। जिससे सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। अनुमान यह लगाया जा रहा कि क्या वह खुद की पार्टी का गठन करेंगे या फिर भाजपा में शामिल होंगे।

हाल ही के दिनों में मुकल रॉय को बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ देखा गया है। इन मुलाकातों पर मुकुल रॉय ने कहा कि इन नेताओ के साथ उनकी पहले भी बातचीत होती रही है। एसे में इन मुलाकातों का गलत मतलब नही निकाला जाना चाहिए।

मुकुल रॉय ने कहा कि मैंने राज्यसभा की सदस्यता छोड़ दी है। कुछ दिन राजनीति से दूर रहूंगा, उसके बाद तय करूंगा कि आगे क्या करना है।

मुकुल रॉय को टीएमसी ने 25 सितंबर को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में निलंबित कर दिया था। मुकुल रॉय ने पत्रकारों को बताया कि ममता बनर्जी ने उन्हें साल 2004 में संघ के नेताओं के साथ बैठक करने को कहा था। फिर उन्होंने विहिप के दिवंगत नेता अशोक सिंहल से अपने आवास पर मुलाकात की थी।

अभी हाल ही में रॉय ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली और पश्चिम बंगाल के बी़जेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की थी। जिसकी वजह से उनका बीजेपी में जाना लगभग तय माना जा रहा है।

Next Story
Top