Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी को शत्रु की सलाह- ''अब आ गया बड़े और ज्ञानी साथियों का आशीर्वाद लेने का वक्त''

पिछले कुछ वक्त से पार्टी लाइन से हटकर बयान दे रहे भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर से पार्टी को निशाने पर लिया है।

पीएम मोदी को शत्रु की सलाह-

पिछले कुछ वक्त से पार्टी लाइन से हटकर बयान दे रहे भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर से पार्टी को निशाने पर लिया है।

उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेताओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सलाह दी है कि अब पुराने और ज्ञानी नेताओं (आडवाणी, जोशी जी, यशवंत सिंह, अरुण शौरी, कीर्ति आजाद) का सहयोग लेने का वक्त आ गया है।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पार्टी के ही कुछ लोग पीएम मोदी के सामने असल चीजों को आने नहीं दे रहे। ज्ञात हो कि बिहार में 2015 के विधानसभा चुनाव के दौरान अपनी अनदेखी के बाद से ही शत्रुघ्न पार्टी आलाकमान से नाराज चल रहे हैं।

कुछ लोग बहका रहे

अपने पहले ट्वीट में सिन्हा ने लिखा, 'प्रधानमंत्री सर, आपके कुछ राजनीतिक और सुरक्षा सलाहकार आपको बहकाकर मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य से दूर रखने का काम कर रहे हैं। संवाद जिसकी आप दुहाई देते हो उसे पुराने लोगों से शुरू करने की जरूरत है।'

छोटू-मोटू शब्द का किया इस्तेमाल

अगले ट्वीट में 'छोटू-मोटू' शब्द का इस्तेमाल करते हुए सिन्हा ने लिखा, 'असल सच्चाई हर जगह लिखी हुई है और सबको दिख रही है। साफ पता चल रहा है कि छोटू मोटू हमारे सम्मानित सहयोगियों के अंदर के दर्द को दबाने की कोशिश कर रहे हैं।'

सुबह का भूला, शाम को लौटे तो...

सुबह का भूला अगर शाम को घर लौट आए तो उसे भूला नहीं कहते। इतिहास ऐसे उदाहरणों से भरा पड़ा है जिससे पता चलता है कि कोई हमेशा अजेय नहीं रहा।'

शत्रुध्न अक्सर यशवंत सिन्हा के सुर में सुर मिलाते नजर आते हैं, जिन्होंने पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर लगातार हमलों के बाद पार्टी छोड़ दी थी।

Next Story
Top