Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''Time Person of the Year'' को लेकर दांव पर टाइम मैग्‍जीन की साख, ट्रंप ने उठाए सवाल, मैग्‍जीन ने दी सफाई

इसके साथ ही ट्रंप ने खास इंटरव्यू और फोटोशूट कराने से भी इंकार कर दिया है।

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने 'Time Person of the Year' को लेकर टाइम मैग्‍जीन की साख पर बड़ा हमला किया है। इसके साथ ही उन्होंने खास इंटरव्यू और फोटोशूट कराने से भी इंकार कर दिया है। ट्रंप ने ट्विटर के जरिए टाइम मैग्‍जीन पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के इनाम को लेकर भिड़े सीएम खट्टर और भूपेंद्र हुड्डा

अपने ट्वीट में ट्रंप लिखते हैं, 'टाइम मैग्‍जीन ने मुझे बताया है कि मैं पिछले साल की तरह 'टाइम पर्सन ऑफ ईयर' चुना जा सकता हूं, लेकिन इसके लिए मुझे मैग्‍जीन के लिए इंटरव्‍यू और फोटोशूट के लिए तैयार होना पड़ेगा। मैंने ऑफर ठुकराया दिया है। खैर, शुक्रिया।'

डोनाल्‍ड ट्रंप हमले के बाद टाइम मैगजीन ने भी सफाई दे डाली है। मैगजीन साफ कहा है कि हमने अमेरिकी राष्‍ट्रपति से यह नहीं कहा है कि उन्‍हें 'पर्सन ऑफ द ईयर' चुने जाने की एवज में इंटरव्‍यू और फोटोशूट किया जाना है।

यह भी पढ़ें: गुजरात : दर्द सुन भावुक हुए राहुल गांधी, महिला टीचर को लगाया गले

बता दें कि टाइम मैगजीन ने पिछले साल भी ट्रंप को ‘पर्सन ऑफ द इयर’ सिलेक्ट किया था। पीएम नरेंद्र मोदी भी इस रेस में थे, लेकिन बाद में पिछड़ गए थे। इसको लेकर भी टाइम मैगजीन से सवाल किेए गए थे।

यह भी पढ़ें: जेट एयरवेज ने किया सनी लियोनी को नाराज, एक्ट्रेस ने इस तरह निकाली भड़ास

दरअसल, 1927 से ही टाइम मैगजीन ‘पर्सन ऑफ द इयर’ का सिलेक्शन कर रही है। टाइम मैगजीन अगले ‘पर्सन ऑफ द इयर’ का चुनाव करने के लिए ऑनलाइन वोटिंग करा रही है। रिजल्ट का ऐलान इसी साल 6 दिसंबर को किया जाएगा। अब देखना होगा कि ट्रंप ‘पर्सन ऑफ द इयर 2017’ चुने जाते हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: गुजरात में खास रणनीति के तहत चुनाव प्रचार से दूर रहेंगे केजरीवाल, कांग्रेस खुश

Next Story
Top