Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अलर्ट! अगले 2 घंटे में राजस्थान, दिल्ली और हरियाणा में बारिश होने की संभावना, आएगा आंधी तूफान

मई महीने की शुरूआत से ही मौसम विभाग देश के अलग-अलग राज्यों के लिए आंधी-तूफान बारिश को लेकर समय समय पर अलर्ट करता आ रहा है।

अलर्ट! अगले 2 घंटे में राजस्थान, दिल्ली और हरियाणा में बारिश होने की संभावना, आएगा आंधी तूफान

मई महीने की शुरूआत से ही मौसम विभाग देश के अलग-अलग राज्यों के लिए आंधी-तूफान बारिश को लेकर समय समय पर अलर्ट करता आ रहा है। वहीं आज भारतीय मौसम विभाग ने आगे दो घंटों में दिल्ली से सटे हरियाणा और राजस्थान में आंधी-तूफान और बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग के मुताबिक आगले दो घंटे में दिल्ली- एनसीआर और हरियाणा के नारनौल, बावल, रेवाड़ी, कोसली, महेन्द्रगढ़, भिवाड़ी, होडल, पलवल और सोहना के आसपास के इलाकों में आंधी-तूफान और गड़गड़ाहट के साथ बारिश होने की संभावना है।

वहीं राजस्थान के अलवर, भिवाड़ी में आंधी-तूफान और गड़गड़ाहट के साथ बारिश होने की संभावना है। आपको बता दें कि इससे पहले मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर में 17 और 18 मई को तेज हवा और आंधी तूफान के चलते चेतावनी जारी की थी।

यह भी पढ़ें- ऑपरेशन कमल के दूसरे चरण पर काम कर रहे हैं येदियुरप्पा: वीरप्पा मोइली

जानकारी के लिए बता दें कि बीते कई दिनों से उत्तर भारत में आंधी तूफान को लेकर मौसम विभाग समय समय पर अलर्ट जारी करता रहा है। आंधी तूफान में सबसे ज्यादा नुकसान उत्तर प्रदेश में हुआ और सबसे ज्यादा मौतें भी वहीं हुई थी।

Next Story
Top