Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नए रक्षा मंत्री की रेस में शामिल हैं ये तीन कद्दावर नेता

रात को पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आखिरी फैसला ले सकते हैं।

नए रक्षा मंत्री की रेस में शामिल हैं ये तीन कद्दावर नेता

मोदी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बना सस्पेंस खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक 6 मंत्री अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि मंत्रिमंडल विस्तार के लिए अब 11 से 12 नेताओं को मंत्रीपद की शपथ दिलाई जा सकती है। खास बात यह है कि रक्षा मंत्री को लेकर कयासों का बाजार कुुछ ज्यादा ही गर्म है।

ये भी पढ़ें: मोदी कैबिनेट में मिलेगी JDU को जगह, बनेंगे ये दो मंत्री!

सूत्रों की मानें तो रक्षा मंत्री की रेस में तीन कद्दावर नेता हैं। इनके नाम हैं - ओम माथुर, सुरेश प्रभु और नरेंद्र तोमर। अब देखना होगा इन तीनों में कौन बाजी मारता है। रक्षा मंत्री का नाम तय करने के लिए सुबह से ही मंथन का दौर जारी है। रात को पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आखिरी फैसला ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: मोदी कैबिनेट विस्तारः JDU के कैबिनेट में आने को लेकर सस्पेंस बरकरार

माना जा रहा है कि मोदी सरकार का यह अब तक का आखिरी और बड़ा मंत्रिमंडल विस्तार होगा। खास बात यह है कि इसमें एनडीए की नए सहयोगी दलों को भी शामिल किया जा सकता है। एआईडीएमके को भी मंत्रिमंडल में जगह मिलने की संभावना है। लेकिन, शिवसेना और जेडीयू को लेकर सस्पेंस बना हुआ है।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी कल मंत्रिमंडल विस्तार के बाद तीन दिनों के लिए चीन और म्यांमार की यात्रा पर निकलेंगे। मोदी पांच सितंबर को भारत लौटेंगे।

Next Story
Share it
Top