Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जो लोग खुद ईमानदार नहीं है, वह बादल साहब के बारे में ना बोलें: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पंजाब के फरीदकोट के कोटकपुर में रैली की।

जो लोग खुद ईमानदार नहीं है, वह बादल साहब के बारे में ना बोलें: पीएम मोदी
नई दिल्ली. पंजाब विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पंजाब के फरीदकोट में रैली की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश के युवाओं को आतंकवाद में संलिप्त किया। वहीं कुछ लोगों ने इन युवाओं को ड्रग्स एडिक्ट कहा। ये सब क्या स्वीकार किया जा सकता है।
उन्होंने कहा कि कुछ लोग प्रकाश सिंह बादल के बारे में गलत बोल रहे हैं। इतने वरिष्ठ नेता के बारे में ये बातें स्वीकार नहीं की जाएंगी। जो खुद ईमानदार नहीं है, उनसे हम बादल साहब के बारे में कुछ अच्छा सुनने की उम्मीद नहीं कर सकते। ऐसे लोग पंजाब की जनता की भलाई कैसे सोचेंगे।
पीएम मोदी ने कहा कि बादल साहब पंजाब का विकास चाहते हैं। यहां के किसानों और जनता का विकास चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम अपने किसानों को समृद्ध देखना चाहते हैं। इसके लिेए कई प्रयास किए गए हैं मसलन किसानों के लिए प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना को लाया गया।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पंजाब में जल्द इथनॉल प्रोडक्शन का प्लांट लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब पाकिस्तान के साथ बॉर्डर साझा करता है। ऐसे में प्रदेश को एक ऐसी सरकार चाहिए जो लोगों की सुरक्षा को लेकर प्रतिबद्ध हो। उन्होंने प्रकाश सिंह बादल को फिर से सीएम बनाने के लिए लोगों से वोट देने की अपील की।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top