Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इन राज्यों में बिक रहे हैं ''प्लास्टिक के चावल'' !

तेलंगाना के शख्स ने किराने की दुकान पर प्लास्टिक के चावल मिलने की शिकायत की।

इन राज्यों में बिक रहे हैं

बहुत समय से बाजार में प्लास्टिक के चावल बिकने की खबर सुर्खियों में है। मंगलवार को तेलंगाना के शख्स ने किराने की दुकान पर प्लास्टिक के चावल मिलने की शिकायत की तो दूसरी ओर उत्तराखंड में भी प्लास्टिक के चावल की बॉल बनाकर बच्चों द्वारा उससे खेलने का वीडियो वायरल हो रहा है।

दो दिन पहले हैदराबाद के सरूरनगर में भी एक ग्राहक ने बिरयानी प्वाइंट पर प्लास्टिक के चावल इस्तेमाल होने का दावा ठोंका है। मंगलवार को मीरपेट के एक शख्स ने स्थानीय दुकान में प्लास्टिक के चावल मिलने की शिकायत पुलिस से की।
मंगलवार शाम को चावलों के सैंपल को टेस्टिंग के लिए लैब में भेजा गया है।मीरपेट पुलिस ने बताया कि नंदनवनम के निवासी अशोक ने शिकायत दर्ज कर बताया है कि बीते कुछ दिनों से उन्हें और उनके परिवारवालों को पेट दर्द, हाथों-पैरों में दर्द जैसी स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं हो रही हैं। सोमवार रात जब काम से घर वापस लौटे तो उन्होंने देखा कि खाने में जो चावल उन्हें परोसा गया है वह खाने लायक नहीं था और मसला हुआ सा लग रहा था।
बुधवार को बेंगलुरू की एक स्थानीय दुकान पर प्लास्टिक का चावल बेचे जाने का मामला सामने आया है। जिससे लोगों की बेचैनी बढ़ गई है और उनके मन में डर बैठ गया है।
गौरतलब है कि उत्तराखंड के हलद्वानी में भी प्लास्टिक का चावल बिकने की खबर सामने आई है। ये मामला तब सामने आया जब एक फैमली के बच्चों ने उस प्लास्टिक के चावल का बॉल बनाकर खेला और उसका वीडियो वायरल हुआ।
Next Story
Top