Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस दिवाली लेनी है कार, तो देख लें पहले ये मॉडल्स

कई कार कंपनियां इस दिवाली के मौके पर अपनी नई कार लॉन्च करने वाली हैं।

इस दिवाली लेनी है कार, तो देख लें पहले ये मॉडल्स
नई दिल्ली. फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है। बाजारों में जगह-जगह रौनक देखने को मिल रही है। लोग शॉपिंग करने में मग्न है। लोग नई वस्तु, वाहन खरीदते हैं। कई कार कंपनियां इस दिवाली के मौके पर अपनी नई कार लॉन्च करने वाली हैं। ये कार बाजार में उतरने के लिए तैयार हैं...
1. होंडा अकॉर्ड हाइब्रिड
होंडा अकॉर्ड हाइब्रिड का इंतजार आखिरकार खत्म होने वाला है। भारत में इस कार को 25 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने होंडा अकॉर्ड की बुकिंग भी शुरू कर दी है। भारत में पहली बार होंडा अकॉर्ड को साल 2008 में लॉन्च किया गया था लेकिन ज्यादा कीमत की वजह से तब ये कार अच्छा कारोबार नहीं कर पाई थी और इसकी बिक्री 5 साल बाद बंद कर दी गई थी।

2. ह्युंडई एसयूवी टक्सन
ह्युंडई की प्रीमियम क्रॉसओवर-एसयूवी टक्सन का इंतजार अब खत्म होने वाला है। ह्युंडई टक्सन को 14 नवंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। पहले ह्युंडई टक्सन को 24 अक्टूबर को लॉन्च किया जाना था जिसे बाद में कंपनी ने रद्द कर दिया। ह्युंडई टक्सन को 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो के दौरान पेश किया गया था। बीते कई दिनों इस एसयूवी की टेस्टिंग पुणे में चल रही थी। टेस्टिंग के दौरान ह्युंडई टक्सन की स्पाई तस्वीरें भी कैमरे में कैद की गई थी।
3. टोयोटा सेडान वायोस
टोयोटा की नई सेडान वायोस जल्द ही भारत में दस्तक देने वाली है। कंपनी ने बीते दिनों टेस्टिंग के लिए टोयोटा वायोस की कुछ यूनिट को भारत मंगाया था। फिलहाल, इस कार की भारत में टेस्टिंग चल रही है और इसी दौरान ये कार स्पाई कैमरे में कैद हुई है। माना जा रहा है कि टेस्टिंग के लिए इस्तेमाल की जा रही कार, टोयोटा वायोस का प्रोडक्शन मॉडल है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top