Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ये हैं आज की 10 बड़ी खबरें, जानिए मोदी से लेकर योगी तक ने क्या कहा

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कहा है कि ढाका के चीन के साथ बढ़ते संबंधों को लेकर भारत को चिंता करने की जरूरत नहीं है।

ये हैं आज की 10 बड़ी खबरें, जानिए मोदी से लेकर योगी तक ने क्या कहा

पीएम मोदी की योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा राज्य में निवेश और रोजगार की संभावनाओं को नई उड़ान देने के मकसद से आयोजित की जा रही इन्वेस्टर्स समिट का उद्घाटन किया। इसके बाद पीएम मोदी ने इन्वेस्टर्स समिट में लोगों को संबोधित किया।

वहीं मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से कथित हाथापाई के मामले में आप विधायक अमानतुल्ला खान-प्रकाश जारवाल न्यायिक हिरासत में लिया गया है।

आज की 10 बड़ी खबरें

आप विधायक अमानतुल्ला खान-प्रकाश जारवाल को 1 दिन की न्यायिक हिरासत

दिल्ली की एक अदालत ने आज दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से कथित हाथापाई के संबंध में गिरफ्तार आप विधायकों अमानतुल्ला खान और प्रकाश जारवाल से दो दिन की हिरासत में पूछताछ का पुलिस का अनुरोध खारिज कर दिया।

अनिल बैजल ने गृह मंत्रालय को सौंपी रिपोर्ट

दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ हुई कथित हाथापाई के मामले में आज दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने गृह मंत्रालय को रिपोर्ट सौंपी।

नगालैंड-मेघालय में कल चुनावी रैली करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नगालैंड और मेघालय के विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत की संभावनाओं को बल देने के लिए कल दोनों राज्यों में चुनाव रैलियां करेंगे। दोनों राज्यों में 27 फरवरी को चुनाव होने हैं।

कनाडा पीएम ने स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने आज अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका और उन्हें वहां सम्मानित किया गया।

ट्रंप जूनियर कारोबार के सिलसिले में भारत की यात्रा पर हैं

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के पुत्र डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर अपने कारोबार के सिलसिले में भारत की यात्रा पर हैं। हालांकि ट्रंप जूनियर की यह यात्रा आधिकारिक नहीं निजी है। वह एक आम अमेरिकी नागरिक की हैसियत से भारत के दौरे पर हैं।

बांग्लादेश पीएम शेख हसीना ने कहा चीन से हमारे संबंधों पर चिंता न करे भारत

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कहा है कि ढाका के चीन के साथ बढ़ते संबंधों को लेकर भारत को चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने जोर देकर कहा कि बीजिंग के साथ सहयोग देश के विकास की खातिर है।

पीएम में पीएम मोदी ने जगाई उम्मीद की किरण

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजधानी लखनऊ में व्यापक स्तर पर उद्योगपतियों और निवेशकों के जुटने को बड़ा परिवर्तन करार देते हुए आज कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने राज्य को हताशा से निकालकर उम्मीद की किरण जगाई है, और अब यह राज्य देश का ग्रोथ इंजन बन सकता है।

पीएनबी ने लिया सोशल मीडिया का सहारा

घोटाले में फंसे पंजाब नेशनल बैंक ने अपने निवेशकों व ग्राहकों को आश्वस्त करने के लिए आज सोशल मीडिया का सहारा लिया। बैंक ने ट्विटर पर अपने ग्राहकों व निवेशकों को संबोधित करते हुए लिखा कि वे आश्वस्त रहें क्योंकि उसके पास पर्याप्त पूंजी है और मजबूत सरकारी समर्थन भी।

आस्ट्रेलिया ने डकवर्थ लुईस पद्वति से न्यूजीलैंड को हराया

एशटन एगर की अगुवाई में गेंदबाजों के उत्कृष्ट प्रदर्शन तथा सलामी बल्लेबाज डार्सी शार्ट के अर्धशतक की मदद से आस्ट्रेलिया ने बारिश से प्रभावित फाइनल में आज यहां न्यूजीलैंड को डकवर्थ लुईस पद्वति से 19 रन से हराकर त्रिकोणीय टी20 श्रृंखला अपने नाम की।

चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड दौरे के लिए अपना होमवर्क शुरू करेंगे

अप्रैल में देश के शीर्ष क्रिकेटर आईपीएल में खेल रहे होंगे तब टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा भारत के इंग्लैंड दौरे के लिए अपना होमवर्क शुरू करेंगे।

Next Story
Top