Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

कर्नाटक रैली में बोले अमित शाह- भाजपा की आंधी नहीं, चल रही है सुनामी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED May 6 2018 2:55PM IST
कर्नाटक रैली में बोले अमित शाह- भाजपा की आंधी नहीं, चल रही है सुनामी

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए राजनीतिक पार्टियां एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। कोई भी राजनीतिक पार्टी वोटरों को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। 

कर्नाटक चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने बेलगावी में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भाजपा की आंधी नहीं भाजपा की सुनामी चल रही है।
 
अमित शाह ने कहा कि अगर सिद्धारमैया ठीक से काम करते तो महादेई नदी का पानी कर्नाटक के किसानों के खेतों तक पहुंच जाता। अमित शाह ने कहा कि आप येदियुरप्पा जी की सरकार बनवाइए, हम महादेई मसले को 6 महीने में सुलझा लेंगे।
इसके अलावा उन्होंने कहा कि सिद्धारमैया टीपू-टीपू कर रहे हैं और वहां पाकिस्तान सरकार टीपू-टीपू कर रही है। कर्नाटक में सिद्धारमैया सरकार की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
there is not a bjp wave in karnataka but it is a bjp storm says amit shah

-Tags:#Karnataka Elections#Amit Shah#PM Modi#Siddaramaiah
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo