Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शहीद के पिता ने कहा, मुझे अपने बेटे पर गर्व कि वो देश लिए शहीद हुआ, पाकिस्तान को लेकर कही ये बड़ी बात

पाकिस्तानी सेना द्वारा किये गए सीजफायर उल्लंघन में शहीद हुए बीएसएफ कमांडर जितेंद्र सिंह का शव आज राजस्थान में उनके गांव भरतपुर में लाया गया।

शहीद के पिता ने कहा, मुझे अपने बेटे पर गर्व कि वो देश लिए शहीद हुआ, पाकिस्तान को लेकर कही ये बड़ी बात

पाकिस्तानी सेना द्वारा किये गए सीजफायर उल्लंघन में शहीद हुए बीएसएफ कमांडर जितेंद्र सिंह का शव आज राजस्थान में उनके गांव भरतपुर में लाया गया। उनकी शहादत से पूरे गांव में गर्व का माहौल है। शहीद के पिता समंदर सिंह ने कहा कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है।

उन्होंने आगे कहा कि मेरे बेटे ने देश के लिए अपनी जान कुर्बान की है। पाकिस्तान को लेकर शहीद के पिता ने कहा कि भारत सरकार को अब सख्ती से पाकिस्तान के साथ सौदा करना चाहिए।

शहीद जितेंद्र सिंह का शव जैसे ही उनके गांव पहुंचा तभी से शहीद के अमर होने के नारे लगने लगे। भारत माता की जय,हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे हर तरफ से लगने लगे। गांव के लोगों को अपने शहीद बेटे पर गर्व है। जितेंद्र सिंह का अंतिम संस्कार पूरे सम्मान के साथ किया जाएंगा।

आपको बता दे कि पाकिस्तान द्वारा किये गए सीजफायर उल्लंघन की वजह से कल बीएसएफ के 4 जवान शहीद और 3 जवान घायल हो गए थे। पाकिस्तान द्वारा ये सीजफायर उल्लंघन सांबा सेक्टर में हुआ था। भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया था।

,

Next Story
Top