Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आपका वोट आपकी बेटी की इज्जत से भी बढ़कर है: जेडीयू नेता शरद यादव

शरद यादव ने कहा कि बेटी की इज्जत से वोट की इज्जत बड़ी है।

आपका वोट आपकी बेटी की इज्जत से भी बढ़कर है: जेडीयू नेता शरद यादव
नई दिल्ली. चुनाव हो या न हो लेकिन नेताओं के बड़बोले बोल और बयान सुर्खियों में रहते ही हैं। जेडीयू नेता शरद यादव ने के महिला विरोधी बयान कोई बड़ी बात नहीं है शरद यादव ने वोट को घर की बेटी की इज्जत से भी बढ़कर बताया है। चुनावी घमासान में शरद यादव का बेटी की इजज्त से वोट की इज्जत बड़ी है वाला ये बयान उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।
राज्यसभा सांसद राजनेता शरद यादव का महिलाओं के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करना कोई नई बात नहीं है। शरदा यादव का मानना है कि एक वोट का सम्मान किसी औरत के सम्मान से ज्यादा महत्वपूर्ण है। बिहार के पटना में जनता दल नेता भाषण में कहते हुए दिख रहे है कि, वोट का सम्मान घर की बेटी के सम्मान से भी बढ़कर है।
जेडीयू नेता ने कहा कि, लोगों को यह बताना जरुरी है कि वोट कैसे काम करता है मतपत्र के बारे में लोगों को बताना बहुत महत्वपूर्ण है। एक वोट को देने का चयन करना अपनी बेटी के सम्मान की तुलना में एक बहुत बड़ा सम्मान है। और शरद यादव यही नहीं रुके उन्होनें कहा कि, "अगर आपकी बेटी की इज्जत चली जाए तो कोई बढ़ी बात नहीं है बस उसके पड़ोस और गांव वालें की इज्जत जाती है लेकिन अगर एक वोट बेचा जाता है तो इससे देश का सम्मान चला जाता है।
आपको बता दें कि शरद यादव इससे पहले केंद्रिय मंत्री स्मृति ईरानी को फिल्मी कॅरियर की वजह से आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं। वहीं राज्यसभा में साउथ इंडियन औरतों पर भी रंगभेदी भद्दे कमेंट कर चुके हैं। जिसमें जेडीयू नेता ने कहा था कि आपके भगवान केंद्रिय मंत्री रविशंकर प्रसाद की तरह काले हैं लेकिन तुम लोगों के विज्ञापन गोरी लड़कियों से शादी करने पर जोर देते हैं।
गौरतलब है कि शरद यादव के इस तरह के महिला विरोधी बयानों केंद्रिय मंत्री स्मृति ईरनी सहित कईं नेताओ और महिलाओं ने विरोध किया था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top