Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एक बार फिर रयान स्कूल जैसा मामला आया सामने, शौचालय में 6 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़

गुरुग्राम में प्रद्युम्न के साथ यौन उत्पीड़न और हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि महाराष्ट्र के ठाणे के एक स्कूल में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आ गया।

एक बार फिर रयान स्कूल जैसा मामला आया सामने, शौचालय में 6 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़

गुरुग्राम में प्रद्युम्न के साथ यौन उत्पीड़न और हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि महाराष्ट्र के ठाणे के एक स्कूल में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है।

इसे भी पढ़ें- शर्मनाक: अपहरण की गई किशोरी से दो महीने तक बलात्कार करता रहा युवक

कल्याण शहर के एक स्कूल में छात्रा गलती से लड़कों के टॉयलेट में चली गई तभी शौचालय में पहले से मौजूद सफाईकर्मी ने उसके साथ छेड़छाड़ की। इस मामले को लेकर खड़कपाड़ा थाने में सफाई कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार की है, जब पहली क्लास में पढ़ने वाली बच्ची खाना खाने के बाद हाथ धोने के लिए गलती से लड़कों के टॉयलेट में चली गई, जहां सफाई कर्मचारी काम कर रहा था। बच्ची को अकेला देख उसने उसके साथ अशलील हरकतें की।

इसे भी पढ़ें- महिला ने 'गे' को बनाया हवस का शिकार, गे ने सुनाई अपनी दर्द भरी दास्तां

बच्ची ने इस घटना के बारे में परिजनों को बताया तो कल रात अभिभावकों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है। एक बार फिर इस वारदात से स्कूल में बच्चों की सुरक्षा लेकर सवाल खड़ा हो गया है।

Next Story
Share it
Top