Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जम्मू-कश्मीरः पुलिसवालों सेे हथियार छीन भागे आतंकी

आतंकी सेना की वर्दी में आए थे

जम्मू-कश्मीरः पुलिसवालों सेे हथियार छीन भागे आतंकी
अनंतनाग. जम्मू-कश्मीर में हो रहे आतंकी हमलों ने पहले ही सेना की नाक में दम कर रखा है ऊपर से अब लगातार यहां पुलिस वालों से उनके हथियार छिनकर भाग जाने की वारदाता बढ़ते ही जा रही है। रविवार रात को एक और इस तरह की घटना सामने आई है। घाटी की अनंतनाग में एक टीवी टावर की निगरानी कर रहे पुलिसकर्मी से कुछ आतंकियों ने उससे हथियार छीन लिए। यह टीवी टावर दूरदर्शन का है, जो डलवाश गांव में स्थित है।
यह पुलिसवाले अनंतनाग में स्थित टीवी टावर की सुरक्षा कर रहे थे, तभी कुछ आतंकी वहां जा पहुंचे और उन्होंने पुलिसवालों से उनकी 5 बंदूकें छीन लीं। बताया जा रहा है कि आतंकी सेना की वर्दी में आए थे। इस घटना के बाद इस इलाके में सेना ने सर्ज अभियान छेड़ा हुआ है। पुलिसकर्मी के मुताबिक इस वारदात में तीन आतंकी शामिल थे।
गौरतलब है कि इससे पहले 7 अक्टूबर की रात को भी आतंकियों ने शोपियां में एक पुलिस चौकी को निशाना बनाकर हथियार लूटने की कोशिश की थी। लेकिन वो अपने इस वारदात को सफलता पूर्वक अंजाम देने में कामयाब नहीं पाए थे। लेकिन इस घटना में एक जवान शहीद हो गया था। इसी दिन ही पुलवामा में भी एक सुरक्षा चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी से आतंकियों ने हथियार छीन लिए थे।
आपको बता दें कि पाकिस्तान से भारत में आतंकियों की घुसपैठ सीमा पर हमेशा से ही होती रही है, लेकिन 29 सितंबर को भारत की तरफ से पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक किए जाने के बाद सीमा में आतंकी घुसपैठ काफी बढ़ गई है।
सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से अब तक की आतंकी हमले हो चुके हैं। यह भी बताया जा रहा है कि आतंकवादी संगठन भारत में किसी बड़े हमले की योजना बना रहे हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top