Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैदर में शाहिद कपूर के साथ काम करने वाला बना ''आतंकी'' कश्मीर में सेना ने किया ढेर

बिलाल एक परफेक्ट थियेटर आर्टिस्ट था, वह विशाल भारद्वाज की फिल्म हैदर में भी कैमियो रोल किया था। घर का जरूरी सामान लेने जा रहा हूं कहकर बिलाल कभी नहीं लौटा और आतंकवादियों से जुड़ गया।

हैदर में शाहिद कपूर के साथ काम करने वाला बना

जम्मू कश्मीर में हाल 9 दिसंबर 2018 को भारतीय सेना के जवानों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया था। उस आतंकी के बारे में अब एक बड़ा खुलासा हुआ है जिसे सुनकर हर कोई दंग है। इस कश्मीरी आतंकी का अब फिल्मी कनेक्शन निकलकर सामने आया है। आतंकी, अभिनेता शाहिद कपूर की सुपरहिट फिल्म हैदर में काम कर चुका है।

जानकारी है कि आतंकी युवा थियेटर आर्टिस्ट था और बॉलीवुड फिल्म 'हैदर में इसने कैमियो रोल में नजर आया था। कश्मीर के बांदीपुरा का शाकिब बिलाल और उसके साथ 9वीं क्लास के एक लड़के को लश्कर के एक आतंकी के साथ मार गिराया गया था। भारतीय सेना का यह ऑपरेशन 18 घंटे तक चला था। इन दोनों लड़कों ने अपना घर 31 अगस्त को छोड़ दिया था और आतंकी संगठन में शामिल हो गए थे।

शाकिब बिलाल ने जब परिवार छोड़ दिया तो उसके परिवार वालों ने उसे सब जगह ढूंढ़ा लेकिन वह नहीं मिला। साथ ही जब उन्हें मालूम हुआ कि वह आतंकवाद से जुड़ गया है तो वह हैरान रह गए। शाकिब बिलाल अंकल आसिम ऐजाज ने खुद इस बात पर हैरानी जताई।

वह कहते हैं कि, 'बिलाल के घर छोड़ने के एक महीने के बाद हमने जो देखा वह रोगंटे खड़े कर देने वाला था। इस लड़के ने आतंकी संगठन ज्वाइन कर लिया बल्कि वह तो पढ़ाई में बहुत अच्छा था। शाबिक की दिलचस्पी इंजीनियरिंग में थी पता नहीं क्यों उसने आतंकवाद को चुना। वह घर का सामान लेने गया था और वापस नहीं लौटा।

अंकल ने बताया, बिलाल ने दसवीं की परीक्षा फर्स्ट क्लास में पास की, ग्यारहवीं में फिजिक्स, कैमेस्ट्री और मैथ पढ़ रहा था। वह फुटबॉल, तायकांडो और कबड्डी खेलता था। उसने विशाल भारद्वाज की फिल्म हैदर में भी कैमियो रोल किया था। बिलाल एक परफेक्ट थियेटर आर्टिस्ट था। उसे प्ले करने के लिए ओडिशा भी भेजा गया था लेकिन शायद उसने कश्मीर के हालात देख आतंक को चुन लिया।

घर का जरूरी सामान लेने जा रहा हूं कहकर बिलाल कभी नहीं लौटा और आतंकवादियों से जुड़ गया। ये घटना न सिर्फ कश्मीर में बल्कि पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं शाकिब के साथ दूसरा लड़का मुद्दसर भी मुठभेड़ में मारा गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top