Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जम्मू-कश्मीर: सेना ने पुलवामा में एक आतंकी को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तान और आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं।

जम्मू-कश्मीर: सेना ने पुलवामा में एक आतंकी को किया ढेर, मुठभेड़ जारी
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। सुरक्षा बलों को काकापुरा गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर मिली थी, जिसके बाद जवानों ने आतंकवादियों को घेर लिया। अभी दो और आतंकी हो सकते हैं। अभी भी दोनों ओर से फायरिंग जारी है। पुलिस और सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेरेबंदी कर ली है।
गौरतलब है कि सितंबर में पीओके के भीतर आतंकी ठिकानों पर भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तान और आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं। पाकिस्तानी सेना भी बौखलाहट में बार-बार सीजफायर का उल्लंघन कर रही है। आतंकवादियों की घुसपैठ कराने के मकसद से पाकिस्तानी सेना मोर्टार दाग रहे हैं। शनिवार को भी पाकिस्तान ने 6 घंटों के भीतर दो बार सीजफायर का उल्लंघन किया। रजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में एलओसी के पास स्थित भारतीय चौकियों पर पाकिस्तान की तरफ से शनिवार सुबह मोर्टार दागे गए और छोटे हथियारों से गोलीबारी कर उन्हें निशाना बनाया।
पाक की नापाक हरकत
रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया, 'पाकिस्तानी सेना ने सुबह साढ़े दस बजे नौशेरा सेक्टर में बिना किसी उकसावे के 120 एमएम के मोर्टार और छोटे हथियारों का इस्तेमाल कर संघर्षविराम उल्लंघन किया। पाकिस्तान की ओर से की जा रही गोलीबारी का हमारी सेना उचित जवाब दे रही है।' उन्होंने बताया कि घटना में किसी के भी हताहत होने या किसी भी संपत्ति को नुकसान पहुंचने की सूचना नहीं है, जबकि दोनों ओर से जवाबी गोलीबारी जारी है। गुरुवार को पाकिस्तानी सेना ने जम्मू जिले के पल्लनवाला सेक्टर में एलओसी के पास स्थित भारतीय चौकियों और गांवों को भी निशाना बनाया था। मंगलवार को पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू कश्मीर के रजौरी में एलओसी के पास चार घंटों तक भारी गोलीबारी की थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top