Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आर्मी कैंप पर हुआ आतंकी हमला, दो जवान शहीद और 4 घायल, महबूूबा मुफ्ती ने जताई चिंता

जम्मू- कश्मीर में आतंकियों ने सेना के कैंप को निशाना बनाया है। हमले में एक जवान के घायल होने की खबर है। सेना कैंप पर आतंकी हमले की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

आर्मी कैंप पर हुआ आतंकी हमला, दो जवान शहीद और 4 घायल, महबूूबा मुफ्ती ने जताई चिंता
जम्मू- कश्मीर में आतंकियों ने सेना के कैंप पर हमला कर दिया है। इस हमले में एक जवान और उसकी बेटी घायल हो गई है। सेना कैंप पर आतंकी हमले की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है।
सेना द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार कैंप क्षेत्र के एक घर में 3-4 आतंकी छुपे हुए हैं। ये आतंकी रूक-रूक कर फायरिंग भी कर रहे हैं। सेना ने इन आतंकियों को चारों ओर से घेर लिया है। सेना बिना किसी नुकसान पहुंचाएं आतंकियों से लड़ने की कोशिश में जुटी हुई है।
आतंकी अब भी आर्मी क्वार्टर में छुपे हुए हैं। भारतीय सेना के जवान आतंकी को खोज रहे हैं। कैंप के 500 मीटर की दूरी के अंदर आने वाले स्कूलों ने प्रशासन से स्कूल बंद रखने के लिए भी पूछा है।
जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर सुंजवान आर्मी कैंप हमले की निंदा की है। मुफ्ती ने घायलों को और परिवार वालों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त ही है।
यह हमला सुंजवान आर्मी कैंप पर किया गया। आतंकियों ने सुबह 4:55 बजे अंधेरे का फायदा उठाने हुए सेना के कैंप पर फायरिंग शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक यह हमला कैंप के फैमिली क्वॉर्टर्स पर किया गया।

जम्मू के आइजीपी एसडी सिंह जमवाल ने बताया कि सुबह करीब 4 बजकर 55 मिनट पर कैंप के भीतर संतरी ने संदिग्ध गतिविधियों को होते देखा। संतरी के बंकर से गोलियों की आवाजें आ रही थी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई।
जमवाल ने आगे बताया कि फिलहाल कितने आतंकी है इसकी संख्या का पता नहीं चल सका है। आतंकी एक फैमिली क्वॉर्टर में भी घुस गए हैं। हमले में एक हवलदार और उसकी बेटी घायल हो गए हैं। ऑपरेशन अब भी जारी है।
Next Story
Top