Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में हुए आतंकी हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान

जम्मू-कश्मीर में एक महीने के अंदर कई बड़े आतंकी हमले हुए हैं। इन हमलों में भारतीय सेना के कई जवान शहीद हो चुके हैं। सबसे पहले जम्मू-कशमीर के कुपवाड़ा में, फिर आनंतनाग और अब शोपियां में आतंकी हमला हुआ है।

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में हुए आतंकी हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान

जम्मू-कश्मीर में एक महिने के अंदर कई बड़े आतंकी हमले हुए है, इन हमलों में भारतीय सेना के कई जवान शहीद हो चुके है। सबसे पहले जम्मू-कशमीर के कुपवाड़ा में, फिर आनंतनाग और अब शोपियां में आतंकी हमला हुआ है। इन हमलों पर केंद्र सरकार के मंत्री जीतेंद्र सिंह ने आतंकियों का साथ देने वालों के खिलाफ बड़ा बयान दिया है।

ये भी पढ़े: 'रेस 3' में खतरनाक लुक में नजर आएगा 'शमशेर', सलमान ने किया खुलासा, देखें तस्वीरें

केंद्रीय राज्य मंत्री जीतेंद्र सिंह ने आतंकवादियों का साथ देने वालों के खिलाफ सख्त लहजे में कहा है कि आतंकवादियों की धड़पकड़ की जा रही है पर हमें उन लोगों को सही रास्ते पर लाना होगा जो लोग गलत रास्ते पर चले गए है।

उन्होंने आगे कहा है कि जो इस गलत काम से बाहर आना नहीं चाहते है, उनके खिलाफ भी वहीं कार्रवाई की जाएगी जो आतंकियों के खिलाफ की जाती है।

ये भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकी हमला, सेना ने की इलाके की घेराबंदी

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के शोपियां सेक्टर में सेना के दल पर आतंकी हमला हुआ है। इसमें अभी तक किसी के घायल होने की खबर नहीं आई है। जब सेना गश्त पर निकली थी तब आंतकियों ने उन पर हमला किया। फिलहाल सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि शोपियां जिले के कचदूरा में मुठभेड़ के बाद इलाके की घेराबंदी की गई।' उन्होंने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। घटना की विस्तृत जानकारियां अभी उपलब्ध नहीं है।

Next Story
Top