Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उरी के बाद आतंकियों ने पीडीपी नेता के सुरक्षाकर्मियों से लूटीं राइफलें

आतंकियों ने पीडीपी नेता जावेद अहमद के सुरक्षाकर्मियों को बंधक बनाकर उनसे 4 एसॉल्ट राइफलें लूट लीं।

उरी के बाद आतंकियों ने पीडीपी नेता के सुरक्षाकर्मियों से लूटीं राइफलें
श्रीनगर. उरी में आतंकी हमले के कुछ घंटे के भीतर ही आतंकियों ने कश्मीर में एक और आतंकी हमला किया है। आतंकियों ने रविवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के सत्ताधारी पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के एक वरिष्ठ नेता जावेद अहमद के सुरक्षाकर्मियों को बंधक बनाकर उनसे 4 एसॉल्ट राइफलें लूट लीं। आतंकियों की संख्या 6 बताई जा रही है। इस बीच, उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों ने एक शक्तिशाली आइईडी को नकारा बनाकर एक बड़े हादसे को टाल दिया।
एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर से मिली सूचनाओं में बताया गया है कि देर शाम स्वचालित हथियारों से लैस आतंकियों का एक दल अनंतनाग के दयालगाम पहुंचा। आतंकियों ने पीडीपी के वरिष्ठ नेता एडवोकेट जावेद अहमद के मकान पर दस्तक दी और भीतर दाखिल हो गए। आतंकियों ने पीडीपी नेता के मकान पर तैनात सुरक्षाकर्मियों को बचाव का कोई मौका दिए बिना बंधक बना लिया और उनकी चारों एसॉल्ट राइफलें लेकर फरार हो गए। आतंकियों ने सुरक्षाकर्मियों और पीडीपी नेता व उसके परिजनों को कोई जानी नुकसान नहीं पहुंचाया।
पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, दयालगाम स्थित वकील जावेद अहमद शेख के आवास के बाहर तैनात सुरक्षाकमियों पर छह-आठ आतंकवादियों ने रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे हमला किया और उनकी चार एके राइफल छीन पर फरार हो गए।
उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की पहचान करने के लिए दक्षिण कश्मीर में चेतावनी जारी कर दी गई है। घाटी में पिछले 10 हफ्तों से जारी अशांति के बीच पुलिासकर्मी से हथियार छीनने की यह पांचवीं घटना है। आतंकियों की ये वारदात ऐसे समय में हुई है जब पूरे जेएंडके में हाईअलर्ट है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top