Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में पुलिस पर आतंकी हमला, एक जवान घायल

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने एक बार फिर पुलिस पर हमला किया है

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में पुलिस पर आतंकी हमला, एक जवान घायल

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने एक बार फिर पुलिस पर हमला किया है। इस आतंकी हमले में एक पुलिस जवान को गोली लगी है। जिससे घायल जवान को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

स्थानीय पुलिस का कहना है कि पुलिस अधिकारी उपायुक्त कार्यालय के निकट ड्यूटी पर तैनात था। तभी अचानक से आतंकवादियों ने विशेष पुलिस अधिकारी पर गोली चलाई थी वह गोली जवान के पेट में जा लगी थी। जिसके कारण जवान को ईलाज के लिए सेना के 92 बेस में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी और शेख हसीना ने बंधन एक्सप्रेस का किया शुभारंभ, जाने इस योजना के बारे में

पुलिस जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों ने गुरूवार को दक्षिणी और मध्य कश्मीर के अनेक भागों की घेराबंदी कर ली है। और सर्च अभियान चलाया गया है। इस सर्च अभियान से के माध्यम से आतंकवादियों का घाटी से सफाया करना है।

एक पुलिस अधिकारी यह भी कहना है कि मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के कुछ हिस्सों में और पुलवामा,कश्मीर के शोपियां और अनंतनाग इलाके के कई गांवों में आतंकवाद को ज़ड से उखाड फेकने के लिए आतंकवाद-रोधी अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः राजस्थान हाईकोर्ट ने लगाई वसुंधरा सरकार के ओबीसी आरक्षण विधेयक पर रोक, गुर्जरों को बड़ा झटका

घर-घर जाकर तलाशी ली जा रही है लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है अधिकारी ने बताया कि हाल में आतंकवादी गतिविधियों के अत्याधिक बढ़ने से कुलगाम के साथ ही दक्षिण कश्मीर के तीन जिले सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं।

Share it
Top