Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेंगलुरुः RSS नेता को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट, इलाके में तनाव

इलाज के दौरान शुक्रवार को उनकी मौत हो गई।

मेंगलुरुः RSS नेता को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट, इलाके में तनाव

मेंगलुरु में शुक्रवार को कुछ अज्ञात हमलावरों ने आरएसएस के नेता की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। मृतक आरएसएस के कार्यकर्त्ता का नाम शरत मादिवाला था और वो लॉन्ड्री सर्विस का काम करते थे।

जब वो अपने काम से वापस घर आ रहे थे तभी रास्ते में ही कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर चाकू से वार कर दिया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान शुक्रवार को उनकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: देश में डर का माहौल खत्म होना चाहिए: मीरा कुमार

उनकी मौत के बाद से मेंगलुरु में काफी रोष है। जिले में शांति बनाए रखने के लिए प्रशासन ने तनाव पूरे दक्षिण कन्नड़ में 5 या उससे ज्यादा लोगों के एक साथ इकट्ठा होने पर भी रोक लगाने के आदेश जारी कर दिए हैं।

आरएसएस कार्यकर्ता शरत की मौत के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बंटवाल में शनिवार को उनकी शवयात्रा निकालने की योजना बनाई है, जिसमें आरएसएस के कई वरिष्ठ नेता भी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: गौरक्षा के नाम पर हत्या करना हिन्दुत्व के सिद्धांत के विपरीत: शिवसेना

प्रशासन के आदेश के बावजूद शुक्रवार 7 जुलाई की सुबह बीजेपी सांसद शोभा करंदलाजे और नलीन कुमार कतील की अध्यक्षता में 800 से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्तायओं ने विरोध प्रदर्शन किया।

पुलिस ने आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों को धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया।

Next Story
Top