Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फिल्मी अंदाज में महिला ने ऐसे रची पति की हत्या की साजिश, ''आधार'' से खुली पोल

हैदराबाद में प्रेमी के प्यार में पागल एक पत्नी ने एक खूनी वारदात को अंजाम दिया है।

फिल्मी अंदाज में महिला ने ऐसे रची पति की हत्या की साजिश,

हैदराबाद में प्रेमी के प्यार में पागल एक पत्नी ने हैरान कर देने वाली वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी पत्नी ने पूरी साजिश एक तेलुगू फिल्म 'येवाडू' से को देखकर रची लेकिन पत्नी की इस साजिश का पति के आधार कार्ड से पर्दाफाश हो गया।

क्या है मामला

तेलंगाना के नागरकुर्नूल जिले की निवासी विवाहित महिला स्वाति रेड्डी ने अपने प्रेमी के साथ मिल पहले अपने पति सुधाकर रेड्डी का मर्डर किया और शव को जंगल में ले जाकर जला दिया।

इतना ही नहीं योजना के तहत स्वाति ने अपने प्रेमी राजेश के चेहरे पर तेजाब डालकर उसे बुरी तरह से बिगाड़ दिया। इसके बाद स्वाति ने अपन पति के घरवालों को सूचना दी कि उसके पति के साथ कुछ दुर्घटना हो गई है, जिससे उसका चेहरा जल गया।

बेटे के साथ दुर्घटना की सूचना पाकर आए घरवालों ने स्वाति की साजिश के तहत पति सुधाकर बने प्रेमी राजेश को अस्पताल पहुंचाया। जिससे उसकी प्लास्टिक सर्जरी करवाई जा सके।

प्लास्टिक सर्जरी के बाद प्रेमी राजेश का चेहरा तो सुधाकर जैसा हो गया लेकिन परिजनों को उसके व्यवहार पर शक हो गया। जिसके बाद घरवालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

जब पुलिस ने मामले की जांच की और सुधाकर के आधार कार्ड से प्लास्टिक सर्जरी से सुधाकर बने राजेश की उंगलियों के निशान मैच करवाए तो वो मैच नहीं हुए, जिससे स्वाति और राजेश की साजिश का पर्दाफाश हो गया।

पुलिस ने जांच में पाया कि स्वाति और राजेश ने मिलकर 26 नवंबर को सुधाकर मार डाला और यह पूरी साजिश रची। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हत्या और आपराधिक षड्यंत्र के आरोप में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Next Story
Share it
Top