Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

500 और 1000 के नोट बंद होने से परेशान महिला ने की खुदकुशी

नोट बंद होने के बाद से महिला तनाव में थी।

500 और 1000 के नोट बंद होने से परेशान महिला ने की खुदकुशी
नई दिल्ली. 500 और 1000 रूपये के नोट बंद होने के फैसले के बाद से ही देश में अफरा-तफरी मची हुई है। इसी बीच तेलंगाना से एक चौंकाने वाली खबर आई है। तेलंगाना में एक 55 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है। फैसले के बाद से ही महिला इस बात को लेकर चिंता में थी कि उसके पास के सभी नोट अब कागज का टुकड़े है।
पुलिस के अनुसार, तेलंगाना के महबूबाबाद इलाके के शनिगापुरम गांव की रहने वाली कु. विनोदा और उसके पति उपेन्द्रिया ने तीन महीने पहले 12 एकड़ जमीन बेची थी, जिसके बदले उन्हें 55 लाख रूपये कैश में मिले थे। वह नई जमीन खरीदना चाहते थे इसलिए सारा कैश बैंक के बजाय घर में ही रखा था।

नहीं मालूम थे उपाय
कल जैसे ही विनोदा ने यह खबर सुनी तभी से वह अपने पति पर अपनी हालत का आरोप लगा रही थी। विनोदा के बेटे श्रीनिवास ने कहा कि कल उनके माता-पिता के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उन्होनें फांसी लगा ली।
आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, विनोदा कम पढ़ी लिखी थी और पेशे से किसान थी, उन्हें सरकार के द्वारा घोषित उपायों के बारे में नहीं पता चल पाया और उन्हें लगा कि उन्हें एक बड़ा घाटा हो गया। स्थानीय पुलिस ने मामले को दर्ज किया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top