Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने पर एक शख्स ने पीएम मोदी को भेजा 9 पैसे का चेक, डीएम के हाथ भेजा ये मैसेज

देश में पेट्रोल डीजल के दामों में लगातार कुछ पैसा कम होना और तेजी से तेल के दामों में बढ़ोतरी को लेकर केंद्र सरकार का विरोध हो रहा है। इसको लेकर तेलंगाना के एक आम आदमी ने पीएम मोदी को 9 पैसे का चेक भेजा है।

पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने पर एक शख्स ने पीएम मोदी को भेजा 9 पैसे का चेक, डीएम के हाथ भेजा ये मैसेज

देश में पेट्रोल डीजल के दामों में लगातार कुछ पैसा कम होना और तेजी से तेल के दामों में बढ़ोतरी को लेकर केंद्र सरकार का विरोध किया है। इसको लेकर तेलंगाना के एक आम आदमी ने पीएम मोदी को चेक भेजा है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, तेलंगाना के राजन सिरसिला जिले के रहने वाले चंदू गौड ने पीएम को को पेट्रोल के दाम 9 पैसे घटाने पर चेक भेजा है।

बता दें कि चंदू ने जिला कलेक्टर कृष्ण भास्कर को एक कार्यक्रम के दौरान 9 पैसे का चेक दिया जो पीएम रिलीफ फंड में जमा कर किसी काम आ सके।

तेल के दाम बढ़ने से राज्य के किसान काफी परेशान हैं। जिनकी अभी नई फसल कटने के लिए तैयार है। क्योंकि यह समस्या इसलिए भी बनी हुई है क्योंकि किसानों को अपने टैक्टर में पेट्रोल या डीजल डालने होता है और कृषि औजार भी हैं जिसका इस्तेमाल तेल के लिए होता है।

बता दें कि इस वक्त तेलंगाना राज्य में सरकार तेल पर 35.2 फीसदी का वैट ग्राहकों से ले रही है। जिसके चलते राज्यों में पेट्रोल डीजल के दामों ने आसमान छू लिया है।

Next Story
Top