Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गोशामहल / सीएम योगी बोले- वे लोग कौन हैं जो राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खेलने की कोशिश करते हैं?

तेलंगाना के गोशामहल में सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जमकर कांग्रेस के अलावा अन्य राजनीतिक दलों पर जमकर हमला बोला है।

गोशामहल / सीएम योगी बोले- वे लोग कौन हैं जो राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खेलने की कोशिश करते हैं?

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ इस समय चुनाव प्रचार के लिए तेलंगाना के दौरे पर हैं। तेलंगाना के गोशामहल में सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जमकर कांग्रेस के अलावा अन्य राजनीतिक दलों पर जमकर हमला बोला है।

सीएम योगी ने कहा किसी का नाम लिए वगैर कहा कि वे लोग कौन हैं जो आईएसआईएस या अन्य आतंकवादी संगठनों के साथ संबंध बनाकर हमला करने कोशिश करते हैं या राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खेलने की कोशिश करते हैं?

उन्होंने आगे कहा कि आपको यह तय करना होगा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए यह देश युवाओं के द्वारा संचालित किया जाएगा या आतंकवाद और नक्सलवाद को समर्थन करने वाले कांग्रेस टीडीपी और टीआरएस के द्वारा संचालित किया जाएगा?

बता दें कि रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने तेलंगाना में चार जनसभाओं को संबोधित किया है। उन्होंने विकाराबाद जिले के तन्दुर, संगारेड्डी, बोडुप्पल में एग्जिबिशन ग्राउंड और गोशामहल में जनसभा को संबोधित किया है।

जनकारी के लिए आपको बता दें कि तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों पर 7 दिसंबर को मतदा होगा। और 11 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

Share it
Top