Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेलंगाना चुनाव: नड्डा ने कहा- ''मोदी फैक्टर'' को खत्म करने के लिए TRS ने विधानसभा भंग की

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने आरोप लगाए कि सत्तारूढ़ टीआरएस ने तेलंगाना में समय पूर्व विधानसभा चुनाव कराने की सिफारिश की ताकि अगले वर्ष मोदी फैक्टर का सामना नहीं करना पड़े।

तेलंगाना चुनाव: नड्डा ने कहा-

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने मंगलवार को आरोप लगाए कि सत्तारूढ़ टीआरएस ने तेलंगाना में समय पूर्व विधानसभा चुनाव कराने की सिफारिश की ताकि अगले वर्ष मोदी फैक्टर का सामना नहीं करना पड़े। विधानसभा चुनाव मूल रूप से अगले वर्ष लोकसभा चुनावों के साथ ही होने वाले थे।

जेपी नड्डा ने कहा कि ये चुनाव आठ महीने पहले क्यों आ रहे हैं? केसीआर ने चुनावों को समय से पहले क्यों कराया और कर का बोझ आपके ऊपर लाद दिया? क्योंकि केसीआर जानते हैं और जानते थे कि अगर चुनाव लोकसभा चुनावों के साथ हुए तो वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सामना करना पड़ेगा... उनकी हार हो जाएगी।

इसे भी पढ़ें- सीबीआई विवाद को लेकर एनसीपी चीफ शरद पवार ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

तेलंगाना में सात दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनावों के प्रभारी नड्डा महबूबनगर जिले के मकथल में पार्टी की एक सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने विधानसभा भंग करने के लिए टीआरएस द्वारा बताए गए कारणों को खारिज कर दिया।

टीआरएस ने कहा था कि विपक्षी कांग्रेस अदालतों में याचिकाएं दायर कर विकास में बाधा डाल रही है इसलिए उसने समय पूर्व चुनाव करवाने का फैसला किया है।

Next Story
Top