Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा नेता बोले- अगर पार्टी से है परेशानी, तो इस्तीफा दे सकते हैं यशवंत और शत्रुघ्न सिन्हा

तेलांगाना के भाजपा नेता कृष्णा सागर राव ने पार्टी के वरिष्ट नेताओं में से एक यशवंत और शत्रुघ्न सिन्हा पर पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करने लिए निशाना साधा है।

भाजपा नेता बोले- अगर पार्टी से है परेशानी, तो इस्तीफा दे सकते हैं यशवंत और शत्रुघ्न सिन्हा

तेलांगाना के भाजपा नेता कृष्णा सागर राव ने पार्टी के वरिष्ट नेताओं में से एक यशवंत और शत्रुघ्न सिन्हा पर पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करने लिए निशाना साधा है। राव ने कहा कि अगर इन दोनों नेताओं को पार्टी से इतनी परेशानी है तो उन्हे इस्तीफा दे देना चाहिए।

दोनों नेताओं ने बीजेपी पर लगाया था आरोप-

यशवंत सिन्हा ने बेहद दोषपूर्ण जीएसटी लागू करने के लिए वित्तमंत्री अरूण जेटली की आलोचना करते हुए कहा था, कि देशवासियों को जेटली से जीएसटी लागू करने के लिए इस्तीफा मांगना चाहिए। सिन्हा ने कहा था कि जेटली गुजरात के लोगों पर बोझ हैं।

अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने अभी कुछ समय पहले कहा था की बीजेपी वन मैन शो और टू मैन आर्मी बनती जा रही है। राव ने कहा बीजेपी जब भी किसी राज्य में चुनाव के लिए उतरती है तो इन नेताओं की तरफ से पार्टी के खिलाफ बयानबाजी शुरू हो जाती है। जो बिल्कुल भी सही नही है।

यह भी पढ़ेंः खुशखबरी: पीएम मोदी के निमंत्रण पर गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होंगे ASEAN देशों के 10 प्रमुख

पार्टी के खिलाफ हो रही है साजिश-

राव ने कहा किसी की तरफ से गहरी साजिश रची जा रही है, जिसमें ये दोनो नेता दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से फंस गए है। राव ने कहा कि इन वरिष्ठ नेताओं को अगर पार्टी से परेशानी है तो इन्हें अपनी बात पार्टी के मंचों पर रखनी चाहिए न की मीडिया में जाकर अपनी बातों को रखना चाहिए।

दोनो नेताओं को दे देना चाहिए इस्तीफा-

राव ने कहा कि पार्टी इन दोनो नेताओं के पार्टी विरोधी रवैये पर विचार करेगी। उन्होनें कहा कि आदर्श स्थिति यही है कि अगर ये दोनो नेता पार्टी के शासन से इतने परेशान है तो उन्हें अपना इस्तीफा दे देना चाहिए। इस तरह बाहर पार्टी के खिलाफ बयान देना कतई सही नहीं है।

Share it
Top