Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेलंगाना चुनाव / ''हैदराबाद का नाम बदलना है या नहीं ये जनता को तय करना है''

तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के लिए 119 सीटों पर मतदान जारी है। हैदराबाद में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी मतदान किया।

तेलंगाना चुनाव /

तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 (Telangana Assembly Elections 2018) के लिए 119 सीटों पर आज सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। तेलंगाना चुनाव में इस बार 1821 प्रत्याशी मैदान में हैं। तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के नतीजे (Telangana Assembly Elections 2018 Results) 11 दिसंबर 2018 को आएंगे।

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में फिल्म और खेल की दुनिया के कई सितारों ने पूरे उत्साह के साथ मतदान किया। इसी बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी मतदान किया।

इसे भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव / तस्वीरों में देखें राजस्थान और तेलंगाना में आपकी पसंद के किस सेलिब्रिटी ने किया मतदान

मतदान के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया से बात करते हुए हैदराबाद और करीम नगर का नाम बदलने की मांग को लेकर टिप्पणी की है। ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद और करीमनगर का नाम बदलना है या नहीं ये हैदराबाद की जनता को तय करना है।

हालांकि ओवैसी ने आचार संहिता का हवाला दे कर कहा कि मै इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन जनता से ये अपील करता हूं कि वो अपने घरों से बाहर निकले और अधिक से अधिक मतदान करें।

आपको बता दें कि तेलंगाना में विधानसभा चुनाव 2018 के लिए तेनाल्गना राष्ट्रसमिति और तेलुगु देशम पार्टी के बीच है।

Next Story
Share it
Top