logo
Breaking

तेलंगाना चुनाव के लिए उत्तम कुमार रेड्डी, किशन रेड्डी और ओवैसी ने दाखिल किया नामांकन

तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के लिए कांग्रेस के अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी, एआईएमआईएम के नेता ओवैसी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जी किशन रेड्डी समेत कई दिग्गज उम्मीदवारों ने शनिवार को नामांकन पत्र भरा।

तेलंगाना चुनाव के लिए उत्तम कुमार रेड्डी, किशन रेड्डी और ओवैसी ने दाखिल किया नामांकन

तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के लिए कांग्रेस के अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी, एआईएमआईएम के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जी किशन रेड्डी समेत कई दिग्गज उम्मीदवारों ने शनिवार को नामांकन पत्र भरा।

रेड्डी ने नालगोंडा के समीप हुजूरनगर निर्वाचन क्षेत्र से अपना पर्चा भरा। कथित विफलताओं को लेकर सत्तारुढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि (कांग्रेस, तेदेपा, भाकपा और टीजेएस) का जनमोर्चा चुनाव के बाद सत्ता में आएगा।

उन्होंने कहा कि राज्य मंत्रिमंडल में चारों दलों के प्रतिनिधि होंगे। एआईएमआईएम के सूत्रों ने बताया कि ओवैसी हैदराबाद के चंद्रायनगुट्टा निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव मैदान में उतरे हैं। पहले भी वह इस क्षेत्र के प्रतिनिधि थे।

इसे भी पढ़ें- कांग्रेस ने सिद्धू के लिए मांगी सीआईएसएफ की सुरक्षा, सुरजेवाला ने गृहमंत्री को लिखा पत्र

हाल ही भंग हुई विधानसभा में सदन में भाजपा के नेता किशन रेड्डी ने हैदराबाद की अंबरपेट विधानसभा सीट से नामांकन पत्र भरा। उन्होंने पहले भी अंबरपेट का प्रतिनिधित्व किया था।

नामांकन पत्र भरने के समय उनके साथ केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और भाजपा सांसद बंडारु दत्तात्रेय एवं अन्य नेता था। तेदेपा के संस्थापक एन टी रामराव की पोती एन सुहासिनी ने हैदराबाद के कुकाटपल्ली विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के टिकट पर पर्चा दाखिल किया। राज्य में सात दिसंबर को विधानसभा चुनाव है।

Loading...
Share it
Top