Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तेलंगाना चुनाव / तीन महिला स्टार प्रचारकों ने मचाया तहलका, मोदी, राहुल और केसीआर भी पीछे

तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के लिए सभी सियासी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। सभी दलों के राष्ट्रीय नेता राज्यभर में जनसभाएं और रोड शो कर रहे हैं। वहीं इस महत्वपूर्ण चुनाव में तीन महिला नेता ऐसी भी हैं जिनपर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।

तेलंगाना चुनाव / तीन महिला स्टार प्रचारकों ने मचाया तहलका, मोदी, राहुल और केसीआर भी पीछे

तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के लिए सभी सियासी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। सभी दलों के राष्ट्रीय नेता राज्यभर में जनसभाएं और रोड शो कर रहे हैं। वहीं इस महत्वपूर्ण चुनाव में तीन महिला नेता ऐसी भी हैं जिनपर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। सबसे खास बात इन महिलाओं की डिमांड प्रधानमंत्री मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव से भी ज्यादा मानी जा रही है।

तीनों अलग-अलग दलों के लिए स्टार कैंपेनर के रुप में काम कर रही हैं। इन महिलाओं के नाम के. कविता, विजया शांति और पुरंदेश्वरी है। के. कविता तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी और सांसद हैं। उन्हें निजामाबाद से इस बार टिकट मिला है। कविता अपने लिए प्रचार तो कर रही रही हैं साथ-साथ अपनी पार्टी के अन्य उम्मीदवारों के लिए भी लगातार जनसभाएं और रोड शो कर रही हैं।

कविता रोज चार या पांच सभा और रोड़ शो कर रही हैं और अबतक 150 से भी ज्यादा रोडशो और जनसभाएं कर चुकी हैं। इन सभाओं में वह बार-बार एक बात को दोहराती हैं कि राहुल गांधी को सिर्फ चुनाव के दौरान ही तेलंगाना की याद आती है, जो पंद्रह साल में अमेठी का खयाल नहीं रख पाए, वे तेलंगाना का क्या विकास करेंगे।

वहीं कांग्रेस की ओर से फिल्म अभिनेत्री विजयाशांति को स्टार प्रचारक के रुप में मैदान में उतारा गया है। बताया जा रहा है कि वे अब तक पचास से ज्यादा रोड शो और रैलियां कर चुकी हैं। सभाओं में वह सत्तारुढ़ केसीआर सरकार पर जमकर हमले कर रही हैं। विजयाशांति अबत 180 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं और दक्षिण भारतीय सिनेमा का लेडी सिंघम के रुप में चर्चित हैं। विजयाशांति 1998 में भाजपा में शामिल हुईं थी लेकिन 2014 में वह कांग्रेस से जुड़ गईं।
इसके अलावा टीडीपी के संस्थापक एनटीआर की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री पुरंदेश्वरी भी जमकर रैलियां और जनसभाएं कर रही हैं। वह रोजाना तीन से चार रैली और रोड शो करती हैं। पुरंदेश्वरी अपनी सभाओं में कांग्रेस और टीडीपी के गठबंधन पर हमलावर हैं। उनकी जनसभाओं और रोड शो में भी बड़ी संख्या में लोग जुट रहे हैं।
Share it
Top