Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेलंगाना चुनाव / कोडाद में राहुल का KCR पर हमला, कहा- राज्य में 4500 किसानों ने की आत्महत्या

तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सूर्यापेट के कोडाद में तेलंगाना की के चंद्रशेखर राव सरकार पर जमकर निशाना साधा।

तेलंगाना चुनाव / कोडाद में राहुल का KCR पर हमला, कहा- राज्य में 4500 किसानों ने की आत्महत्या

तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के प्रचार के आखिरी दिन बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सूर्यापेट के कोडाद में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। अपने चुनावी भाषण के दौरान राहुल गांधी ने तेलंगाना की के चंद्रशेखर राव सरकार पर जमकर निशाना साधा।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर के राज में तेलंगाना में 4500 किसानों ने आत्महत्या की है। तेलंगाना में लाखों युवा बेरोज़गार हैं। लाखों परिवारों को केसीआर जी ने 2 बेड रुम वाला घर देने का वादा किया था।

राहुल गांधी ने कहा कि तेलंगाना में हमारी सरकार आने के बाद हर मंडल में 30 बेड का एक अस्पताल बनाया जायेगा।

इसे भी पढ़ें-
राजस्थान चुनाव / 'कुंभाराम' को 'कुंभकरण' कहने पर राहुल गांधी का उड़ा मजाक, पढ़ें मजेदार ट्वीट्स

राहुल गांधी ने कहा कि 4 साल पहले केसीआर जी ने जिस अस्पताल को बनाने का वादा किया था, कुछ दिन पहले यहां आकर उसी अस्पताल को बनाने का फिर से वादा कर दिया। अब कांग्रेस पार्टी अस्पताल बनाने का काम पूरा करेगी।

राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 'आपके कपड़ों और मोबाइल पर 'मेड इन चाइना' लिखा है, हम चाहते हैं कि एक दिन ऐसा आए कि आपके कपड़ों, मोबाइल और अन्य चीजों पर 'मेड इन तेलंगाना' लिखा हो।

सूर्यापेट जिले के कोडाद में आयोजित की गई इस चुनावी सभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और टीडीपी-कांग्रेस गठबंधन के अन्य नेता भी मौजूद थे।

आपको बता दें कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के लिए कांग्रेस-टीडीपी समेत कुछ अन्य पार्टियों ने गठबंधन किया है। तेलंगाना में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन हैं।

Next Story
Share it
Top