Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तेलंगाना चुनाव/ मैं सत्ता का लालची नहीं, मेरा लक्ष्य लोकतंत्र को बचाना है: चंद्रबाबू नायडू

चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि मैं सत्ता का लालची नहीं हूं, और ना ही मेरे अंदर देश का प्रधानमंत्री बनने की इच्छा है। उन्होंने कहा कि मेरा लक्ष्य सिर्फ लोकतंत्र की रक्षा करना है जो फिलहाल खतरे में है।

तेलंगाना चुनाव/ मैं सत्ता का लालची नहीं, मेरा लक्ष्य लोकतंत्र को बचाना है: चंद्रबाबू नायडू

तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के लिए प्रचार करने हैदराबाद पहुंचे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने मैं राष्ट्रीय राजनीति में प्रवेश कर सकता हूं लेकिन तेलंगाना राजनीति में कभी भी प्रवेश नहीं करूंगा।

चंद्रबाबू नायडू ने भाजपा का नाम लिए बगैर कहा कि मैं सत्ता का लालची नहीं हूं, और ना ही मेरे अंदर देश का प्रधानमंत्री बनने की इच्छा है। उन्होंने कहा कि मेरा लक्ष्य सिर्फ लोकतंत्र की रक्षा करना है जो फिलहाल खतरे में है। नायडू ने ये बात अल्कापुर, राजेंद्र नगर में कही थी।

आपको बता दें कि चंद्रबाबू नायडू तेलंगाना के अलग होने से पहले संयुक्त आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके है। इसलिए तेलंगाना की राजनीति में अभी भी उनका खासा प्रभाव है।

तेलंगाना में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और चंद्रबाबू नायडू की पार्टी तेलुगु देशम पार्टी के बीच मुख्य मुकाबला है।

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए 7 दिसंबर को मतदान होंगे और नतीजे अन्य 4 राज्यों के साथ 11 दिसंबर को घोषित किये जाएंगे।

Share it
Top