Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तेलंगाना चुनाव 2018/ 17 सिंतबर को हैदराबाद लिबरेशन डे मनाती है केसीआर सरकारः अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह तेलंगाना के नारायणपेट में एक रैली को संबोधित कर रहे हैं। शाह ने कहा कि केसीआर सरकार ने गरीबों के लिए बेडरुम वाले घर उपलब्ध कराने का वादा पूरा नहीं किया और उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना से भी वंचित कर दिया।

तेलंगाना चुनाव 2018/ 17 सिंतबर को हैदराबाद लिबरेशन डे मनाती है केसीआर सरकारः अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह तेलंगाना के नारायणपेट में एक रैली को संबोधित कर रहे हैं। शाह ने कहा कि केसीआर सरकार ने गरीबों के लिए दो बेडरुम वाले घर उपलब्ध कराने का वादा पूरा नहीं किया और उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना से भी वंचित कर दिया।

शाह ने कहा, ओवैसी के डर से केसीआर सरकार अब 17 सितंबर को लिबरेशन डे मनाती है। यदि भाजपा सरकार बनाती है तो हैदराबाद लिबरेशन डे बहुत प्रशंसकों के साथ मनाया जाएगा।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा, हम धर्म के आधार पर आरक्षण के खिलाफ हैं। हालांकि तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने अल्पसंख्यकों के लिए 12 प्रतिशत आरक्षण देने का प्रस्ताव दिया है।
अमित शाह ने कहा, कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में मस्जिद और चर्च को मुफ्त बिजली देने का वादा किया लेकिन मंदिरों को नहीं।
उन्होने आगे कहा, टीआरएस और कांग्रेस पार्टी अल्पसंख्यकों का तुष्टिकरण करती है और अकबरुद्दीन ओवैसी ने दावा किया कि जो भी तेलंगाना के मुख्यमंत्री बनेगा वो उनके सामने झुकेगा।
Loading...
Share it
Top