Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तेलंगाना / महाकुटुम्बी उम्मीदवारों के लिए राहुल और नायडू करेंगे रैली

तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू 28 और 29 नवंबर को महाकुटुम्बी उम्मीदवारों के लिए रैली करेंगे।

तेलंगाना / महाकुटुम्बी उम्मीदवारों के लिए राहुल और नायडू करेंगे रैली

तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू 28 और 29 नवंबर को महाकुटुम्बी (गठबंधन) उम्मीदवारों के लिए रैली करेंगे।

टीडीपी के वरिष्ठ नेता लंका दिनकर ने भरोसा जताया कि राहुल गांधी और चंद्रबाबू नायडू की रैली और रोड शो तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनावों गठबंधन के लिए निश्चित रूप से तूफान लाने वाली होंगी।

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी और एन चंद्रबाबू नायडू गठबंधन के अन्य घटक डालो के साथ 28 नवंबर को तेलंगाना के खम्मम में एक संयुक्त रैली में भी हिस्सा लेंगे। कांग्रेस के एक नेता ने यह जानकारी दी है।

तेलंगाना में सात दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस, तेदेपा, भाकपा और तेलंगाना जन समिति (टीजेएस) ने महागठबंधन' बनाया है।

इसे भी पढ़ें- तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018: सोनिया गांधी के साथ मंच साझा नहीं करेंगे चंद्रबाबू नायडू

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस समिति की प्रचार समिति के अध्यक्ष एम भाटी विक्रमार्का ने खम्मम में पत्रकारों को बताया कि भाकपा के महासचिव एस सुधाकर रेड्डी और टीजेएस के अध्यक्ष एम कोडानडरम को सभा के लिए आमंत्रित किया जाएगा, जिसमें नायडू और गांधी भी हिस्सा लेंगे।

सभा को 'ऐतिहासिक' बताते हुए टीडीपी नेता एन. नागेश्वर राव ने कहा कि इस सभा से देशभर में एक संदेश जाएगा। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नायडू ने इस महीने के शुरू में कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात की थी। यह मुलाकात भाजपा विरोधी मोर्चे को एक साथ रखने की कोशिश का हिस्सा थी।

Next Story
Share it
Top