Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लखनऊ : लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने मायावती से की मुलाकात, बोले- लालू जी की सोच पूरी हुई

जस्वी यादव लखनऊ पहुंचे। जहां उन्होंने बीएसपी चीफ मायावती (Mayawati) से मुलाकात की। इसके बाद आज वो सपा प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात की।

लखनऊ : लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने मायावती से की मुलाकात, बोले- लालू जी की सोच पूरी हुई
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए उत्तर प्रदेश में सीटों को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) के बीच हुए गठबंधन के बाद लालू यादव (Lalu Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का सियासी दौरा करने पहुंचे हैं।
सबसे पहले तेजस्वी यादव लखनऊ पहुंचे। जहां उन्होंने बीएसपी चीफ मायावती (Mayawati) से मुलाकात की। इन दौरान उन्होंने जन्मदिन से एक दिन पहले पहुंच कर उन्हें बधाई दी। मायावती के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।
मायावती से मुलाकात के बाद तेजस्वी ने कहा कि किसी ने पहले नहीं सोचा कि अखिलेश और मायावती एक होंगे। लेकिन लालू जी की सोच पूरी हुई। कांग्रेस के बाहर होने पर कहा कि हम तो चाहते थे कि सभी साल लड़ें।
जानकारी के लिए बता दें कि बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर बिहार में गठबंधन को लेकर पेंच फंस सकता है। राजद कांग्रेस को 10 सीट देने को तैयार है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस 16 सीटों की मांग कर रही है। ऐसे में यूपी में सपा और बसपा गठबंधन के सामने आने के बाद तेजस्वी इसी रणनीति पर काम कर सकते हैं। इसी सिलसिले में तेजस्वी अखिलेश से आज मुलाकात करेंगे।
Share it
Top