Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, जारी किया एक साल का रिपोर्ट कार्ड

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने फिर से बिहार सरकार पर हमला किया है। तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के एक साल पूरा होने पर उनके काम की रिपोर्ट कार्ड भी जारी किया है।

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, जारी किया एक साल का रिपोर्ट कार्ड

बिहार की राजनिति में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है, गठबंधन के बाद से आरजेडी और जेडीयू के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। दोनों ही पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर पलटवार करने से नहीं चुक रहे है।

इस कड़ी में बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने फिर से बिहार सरकार पर हमला किया है। तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के एक साल पूरा होने पर उनके काम की रिपोर्ट कार्ड भी जारी किया है। माना यह भी जा रहा है कि इस रिपोर्ट कार्ड में बिहार सरकार की विफलताओं पर चर्चा की गई।

ये भी पढ़े: दलित आंदोलन के बाद बोले अमित शाह, भाजपा सरकार न तो आरक्षण हटाएगी और न ही खत्म करने देगी

इस रिपोर्ट कार्ड के पहले पेज पर नीतीश कुमार को कुरसी से बंधा हुआ दिखाया गया है। नीतीश कुमार जिस कुर्सी पर बैठे हैं उसके पीछे बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को एक हाथ में तीर और दूसरे हाथ में कमल का फूल पकड़ हुए दिखाया गया है।

भाजपा के इशारों पर काम करी है नीतीश सरकार

आरजेडी इस रिपोर्ट कार्ड का इस पेज से ही स्पष्ट होता हो रहा है कि बिहार सरकार भाजपा के इशारों पर चल रही है आरजेडी ने इस रिपोर्ट कार्ड के जरिए केंद्र और बिहार सरकार पर तंज भी कसा है। इस रिपोर्ट कार्ड में बिहार में हो रही अराजकता और हिंसा का भी जिक्र किया गया है। बिहार के कई अलग-अलग घोटाले भी इस रिपोर्ट कार्ड में शामिल है।

तेजस्वी ने आठ महीने की रिपोर्ट भी पेश की थी

बता दें कि इससे पहले भी बुधवार को तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री और सरकार के काम की आठ महीने की रिपोर्ट कार्ड मीडिया के आगे पेश की थी। बिहार में आरजेडी के उपचुनाव को जीतने के बाद से तेजस्वी यादव के आत्म-विश्वास में बढ़ोतरी हुई।

Next Story
Top