Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लालू की सिक्योरिटी को लेकर तेजप्रताप यादव की पीएम मोदी को धमकी

राजद अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है।

लालू की सिक्योरिटी को लेकर तेजप्रताप यादव की पीएम मोदी को धमकी

राजद अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। तेज प्रताप ने कहा कि अगर लालू यादव को कुछ हुआ तो वह नरेंद्र मोदी की खाल उधेड़ देंगे।

तेज प्रताप ने अभी कुछ दिनों पहले सुशील मोदी को लेकर भी इसी तरह का बयान दिया था।

आपको बता दे कि केंद्र सरकार ने लालू यादव की सुरक्षा में कटौती कर दी है। जिसके चलते तेज प्रताप यादव काफी नाराज हैं। जब उनसे लालू की सुरक्षा घटाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी उनकी हत्या की साजिश रच रही है।

यह भी पढ़ेंः गुजरात चुनाव 2017 : राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, बोले- 'मेक इन इंडिया' ने तोड़ा दम, जिम्मेदार कौन?

हत्या की साजिश-

बिहार के पूर्व उप मुख्यंत्री और लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने पिता की सुरक्षा घटाने पर केंद्र सरकार पर जोरदार हमा बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी वाले मेरं पिता की हत्या कराना चाहते हैं।

तेजस्वी ने कहा कि लालू यादव बीजेपी ऐर नीतीश की हिटलिस्ट में है, ऐसे में अगर पिता को कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार पीएम मोदी और नीतीश कुमार होंगे। तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार के इस फैसले को राजनीति से प्रेरित बताया।

यह भी पढ़ेंः मन की बात: भारत की नौसेना सुरक्षा के साथ मानवता का काम भी करती है- पीएम मोदी

राजनीति से प्रेरित नहीं फैसला-

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इस पूरे मामले को लेकर कहा कि इस फैसले का राजनीति से कोई वास्ता नहीं हैं। उन्होंने कहा की सुरक्षा एजेंसियो की रिपोर्ट के आधार पर गृह मंत्रालय ने यह फैसला लिया है।

Next Story
Share it
Top