Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जवान तेज बहादुर का VRS रद्द, पत्नी ने BSF पर लगाए गंभीर आरोप

बीएसएफ जवान तेज बहादुर का वीआरएस रद्द कर दिया गया है।

जवान तेज बहादुर का VRS रद्द, पत्नी ने BSF पर लगाए गंभीर आरोप
X
नई दिल्ली. खराब खाने की शिकायत करने वाले वीडियो से सोशल मीडिया पर छाए बीएसएफ जवान तेज बहादुर का वीआरएस रद्द कर दिया गया है। बीएसएफ के अनुसार वीडियो प्रकरण की जांच के चलते ही जवान का वीआरएस रद्द किया गया है। बता दें कि 9 जनवरी को तेज बहादुर ने सोशल मीडिया पर खराब खाने का वीडियो डाल कर शिकायत की थी।
वीडियो वयरल होने के बाद केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए थें। मामले की जांच के बाद बीएसएफ ने अपनी रिपोर्ट गृह मंत्रालय को भेज दी है। इस रिपोर्ट में बीएसएफ ने तेज बहादुर के आरोपों को गलत पाया और उसके खिलाफ कार्रवाई करने का सुझाव दिया है। बीएसएफ ने जांच में पाया कि तेज बहादुर पहले भी कई गलतियां कर चुका है। जिसके लिए उसे सेना स्तर पर कई बार सजा दी जा चुकी है।
अब इस वीडियो की जांच बीएसएफ कोर्ट में चल रही है। अंतिम प्रकिया के अनुरुप तेज बहादुर का बयान लिया जाएगा और यदि वह अपने दिए बयान पर कायम रहता है तो मामले का संबंधित अधिकारियों से क्रॉस एक्जामिन किया जाएगा। सितंबर महीने में 20 साल की सेवा के बाद तेज बहादुर ने वीआरएस के लिए आवेदन किया था, जिसे जांच के चलते रद्द कर दिया गया है। यह मामला सामने आने के बाद तेज बहादुर की पत्नी ने भी बीएसएफ पर उसके पति को प्रताड़ित करने का आरोप लगाएं थे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story