Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाई-बहन के बीच थे नाजायज रिश्ते, बापों ने मारी गोली

लड़की के पिता ने दोनों को कमरे में बंद कर दिया और हथियार लेकर आने को कहा।

भाई-बहन के बीच थे नाजायज रिश्ते, बापों ने मारी गोली
X
नई दिल्ली. हाल ही में यूपी के फिरोजाबाद के सिरसागंज में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है जिसमें एक प्रेमी युगल की हत्या कर दी गई । इसमें एक ही परिवार के प्रेमी-प्रेमिका को दोनों के पिता ने गोली मारकर हत्या कर दी।
यहां नगला पुरा गांव के रहने वाले रवि उर्फ किशनगोपाल (22) और कुमारी प्रवेश (16) के बीच संबंधों का पता उनके परिवार को चल गया था। दोनों परिवारों ने पहले उनका गला काटकर हत्या की और फिर लाशों को कुएं में दफन कर दिया।' पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि बीते शुक्रवार की रात लड़की के परिजनों ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था। इसके बाद दोनों को लड़की के पिता गौरीशंकर ने कमरे में बंद कर दिया और अपने भाई से हथियार लेकर आने को कहा।
टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, जांच अधिकारी यश कुमार ने बताया, 'वे उनकी लाशों को पास के खेतों तक घसीटकर ले गए और वहां उन्हें गोली मारी। इसके बाद उन्होंने उनका गला भी काट दिया और फिर लाशों को कुएं में फेंक दिया। लेकिन पुलिस के डर से दोनों आरोपियों ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई कि घरवालों के डर से दोनों बच्चे भाग गए हैं।
आरोपियों को लगता था कि ऐसा करने से पुलिस को उन पर शक नहीं होगा।' लेकिन कहते हैं कि जुर्म छुपाे नहीं छुपता आखिरकार पुलिस क्षेत्राधिकारी सिरसागंज के नेतृत्व में एसआइ यश कुमार, एसआइ बॉबी कुमार आदि पुलिस टीम ने जब प्रेमी रवि व प्रेमिका प्रवेश की तलाश की तो कोई पता नहीं चल सका।
पुलिस को जब दोनों के प्रेम प्रसंग तथा एक ही परिवार से ताल्लुक रखने एवं परिवार द्वारा इस प्रेम प्रसंग का विरोध किये जाने की जानकारी हुई तो पुलिस ने प्रेमी व प्रेमिका के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में दोनों ने अपने जुर्म का इकबाल करते हुये रवि व प्रवेश की हत्या कर शवों को कुएं में फेंकना बताया। पुलिस ने प्रेमी व प्रेमिका के शव को बरामद कर हत्यारोपी दोनों पिताओं के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story