Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीचर ने पार की बर्बरता की हदें, 8 साल के छात्र के गले में घुसेड़ दी लकड़ी

पुणे में एक छात्र के साथ टीचर की बर्बरता का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दूसरी क्लास में पढ़ने वाले छात्र के गले में लकड़ी घुसाकर उसे इसलिए लहूलुहान कर दिया क्योंकि वह गणित का एक सवाल हल नहीं कर पाया था।

टीचर ने पार की बर्बरता की हदें, 8 साल के छात्र के गले में घुसेड़ दी लकड़ी
X

पुणे में एक छात्र के साथ टीचर की बर्बरता का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां दूसरी क्लास में पढ़ने वाले छात्र के गले में लकड़ी घुसाकर उसे इसलिए लहूलुहान कर दिया क्योंकि वह गणित का एक सवाल हल नहीं कर पाया था। छात्र को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्र की उम्र मात्र आठ वर्ष बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला पुणे के पिंपलवाड़ी का है। पिंपलवाड़ी के जिला परिषदीय स्कूल में 10 अप्रैल को छात्र का गणित का पेपर था। छात्र इसमें कुछ सवाल हल नहीं कर पाया तो उसके टीचर चंद्रकांत शिंदे ने एक पतली लकड़ी उसके गले में घुसेड़ दी। परिजनों की शिकायत पर करजात पुलिस थाने में आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- CM नीतीश कुमार का बड़ा बयान- जब तक धरती है, आरक्षण को कोई खत्म नहीं कर सकता

छात्र के गले में लकड़ी घुसेड़ने के चलते उसकी श्वांस नली और आहार नली कट गई हैं। परिजनों को छात्र के साथ हुई बर्बरता का पता तब चला, जब छात्र ने घर पहुंचकर उल्टियां करनी शुरू कर दीं और उसके मुंह से खून आने लगा। परिजनों ने तुरंत छात्र को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। हालांकि छात्र की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पुणे सिटी हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया।
छात्र को इस समय पुणे सिटी हॉस्पिटल के ICU में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि छात्र की हालत अभी भी गंभीर है और वह कुछ भी खाने-पीने की हालत में नहीं है। छात्र को कृत्रिम ऑक्सीजन पर रखा गया है।
आरोपी टीचर के खिलाफ केस तो दर्ज कर लिया गया है, हालांकि अब तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पुलिस ने बताया कि वे छात्र की हालत पर नजर रखे हुए हैं। छात्र की तबीयत थोड़ा ठीक होते ही उसका बयान दर्ज किया जाएगा और जरूरत पड़ी तो केस में और धाराएं जोड़ ली जाएंगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story