Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा के लिए खुशखबरी: NDA से अलग नहीं होगी TDP, संसदीय बोर्ड की बैठक में फैसला

केंद्र और राज्य में भाजपा-टीडीपी एक साथ हैं। लोकसभा में टीडीपी के 16 सांसद हैं।

भाजपा के लिए खुशखबरी: NDA से अलग नहीं होगी TDP, संसदीय बोर्ड की बैठक में फैसला

भाजपा से नाराज टीडीपी की संसदीय बोर्ड की रविवार को बैठक हुई। बैठक के बाद टीडीपी नेता वाईएस चौधरी ने कहा कि टीडीपी एनडीए से अलग नहीं होगी। जो भी मामला है उसे चार दिन में हल कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने टीडीपी मुखिया चंद्रबाबू नायडू को फोन कर गुजारिश की थी कि इस बैठक में कोई कड़ा फैसला न लें। बजट में आंध्र प्रदेश को कुछ नहीं मिलने से टीडीपी नाराज थी।

इसे भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- त्रिपुरा में भी खिलेगा कमल

अपनी नाराज़गी जाहिर करने के लिए पार्टी ने विजयवाड़ा में संसदीय बोर्ड बुलाई थी जिसमें तय होना था कि केंद्र और राज्य में एनडीए के गठबंधन को जारी रखा जाए या नहीं।

पार्टी के सांसद टीजी वेंकटेश ने बजट के बाद से ही भाजपा के ख़िलाफ़ 'युद्ध' छेड़ने की घोषणा कर दी थी। उन्होंने कहा था कि वे इस्तीफ़ा देने को तैयार हैं।

इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी ने सिद्धारमैया सरकार पर बोला हमला, कहा- उल्टी गिनती शुरू

इसके बाद शनिवार को टीडीपी सांसद रायपति संबाशिव राव ने कहा था कि बजट में उनके लिए कुछ भी नहीं है। अगर हमारे लिए कुछ नहीं किया जाता है तो हम एनडीए से बाहर हो जाएंगे।

माना जा रहा है कि अमित शाह के फोन के बाद टीडीपी नेताओं का गुस्सा शांत हो गया है। आपको बता दें कि केंद्र और राज्य में भाजपा-टीडीपी एक साथ हैं। लोकसभा में टीडीपी के 16 सांसद हैं।

Loading...
Share it
Top