Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

TDP सांसद ''परशुराम'' के बाद बने ''धोबी'', आंध्र को विशेष राज्य का दर्जा दिलवाने के लिए बदले इतने रूप

टीडीपी के सांसद नरामल्ली शिव प्रसाद अपने अनोखे तरीके से आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की कोशिश कर रहे है। वह हर दिन संसद में अलग-अलग पोशाखों में नजर आए है और संसद के बाहर प्रदर्शन करते है।

TDP सांसद परशुराम के बाद बने धोबी, आंध्र को विशेष राज्य का दर्जा दिलवाने के लिए बदले इतने रूप
X

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने को लेकर सियासी गलियारों में हंगामा मचा हुआ है, इसको लेकर टीडीपी पार्टी के नेताओं ने अपना पूरा जोर लगा दिया है। वहीं दूसरी तरफ आंध्र प्रदेश के मुख्य मंत्री चंद्र बाबू नायडू और केंद्र सरकार के बीच ठकराव भी हो चुका है।

वहीं टीडीपी और उनकी सहयोगी पार्टियां जमकर विरोध प्रदर्शन कर रही है। केंद्र सरकार पर भी तंज कसे जा रहे है और वार-पलटवार किया जा रहा है।

ये भी पढ़े: आंध्र को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने पर विरोध प्रदर्शन जारी, पूरे राज्य में बंद का एेलान

इसके साथ ही टीडीपी के सांसद नरामल्ली शिव प्रसाद अपने अनोखे तरीके से आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की कोशिश कर रहे है। वह हर दिन संसद में अलग-अलग पोशाकों में नजर आए है और संसद के बाहर प्रदर्शन करते है।

आज टीडीपी सांसद धोबी के कपड़ो में नजर आए है, इससे पहले संसद में हर रोज नए नए अवतार में आ रहे नरामल्ली आज फोक डांसर के अवतार में सामने आए। सांसद निरमल्ली शिव प्रसाद भगवान परशुराम की वेशभूषा में विधान सभा में पहुंचे थे।

इसके बाद वह चित्तूर की साड़ी पहनकर भी संसद में नजर आए हैं। सबसे पहले संसद भवन में महात्‍मा गांधी की प्रतिमा के सामने पोस्‍टर लेकर प्रदर्शन किया था, बाद में इन सबके बीच ही टीडीपी नेता शिव प्रसाद भगवान कृष्‍ण के रूप में नजर आए थे।

वहीं दूसरी तरफ टीडीपी क अन्य सांसदों ने भी विधान सभा के परिसर में आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के लिए केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है।

ये भी पढ़े: कर्नाटक चुनाव 2018: लिंगायत मुद्दे पर सिद्धारमैया सरकार पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने लगाया आरोप, कहा- चुनाव से पहले लोगों को किया गुमराह

बता दें कि आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने को लेकर कई महीनों से घमासान जारी है। भाजपा और टीडीपी में ठकराव हो गया है और दोनों ने एक-दूसरे पर वार-पलटवार किए है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू ने भी विधानसभा में विशेष राज्य की मांग उठाई थी और इसको लेकर मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार तंज भी कसे थे। वहीं टीडीपी के दो नेताओं ने भी विधानसभा में इस्तीफा भी दे दिया था। इस को लेकर टीडीपी अपना पूरा जोर लगा रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story