Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संसद के बाहर सांसदों का हंगामा जारी, TDP के बाद अब AIADMK का विरोध प्रदर्शन जारी

संसद के बजट सत्र का दूसरा भाग काफी हंगामा भरा चल रहा है। संसद परिसर में टीडीपी और एआईएडीएमके के सांसद केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

संसद के बाहर सांसदों का हंगामा जारी, TDP के बाद अब AIADMK का विरोध प्रदर्शन जारी

संसद के बजट सत्र का दूसरा भाग काफी हंगामा भरा चल रहा है। जहां एक तरफ आंध्र प्रदेश विशेष दर्जे को लेकर टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस के सांसद के बाहर विरोध कर रहे हैं।

तो वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री ई. के. पलनीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम की एआईएडीएमके (AIADMK) पार्टी के सांसद कावेरी विवाद को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

एएनआई के मुताबिक, संसद भवन के बाहर परिसर में कावेरी विवाद को लेकर एआईएडीएम के सांसद विरोध कर रहे हैं। बीते रविवार को पूर्व सांसद और एआईएडीएमके प्रवक्ता केसी पलानीसामी को पार्टी से हटा दिया गया।

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में सड़क हादसे में तीन की मौत, 29 घायल

जिन्होंने उन्होंने दावा किया था कि अगर सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के मुताबिक कावेरी प्रबंधन प्राधिकरण का गठन नहीं किया गया तो उनकी पार्टी लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान बीजेपी सरकार को वोट नहीं देगी।

बता दें कि टीडीपी सांसद भी संसद परिसर में महात्मा गांधी की मूर्ति के पास विशेष राज्य की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी भी उनके साथ शामिल हो गई हैं।

संसद में हंगामे के चलते लोकसभा 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है। वहीं दूसरी तरफ राज्यसभा को कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

Next Story
Top