Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

त्योहारी सीजन में टाटा मोटर्स बढ़ाएगी कार की कीमतें

टाटा मोटर्स की प्रतिद्वंद्वी कंपनियां व्हीकल्स की कीमतों में बढ़ोतरी कर चुकी हैं।

त्योहारी सीजन में टाटा मोटर्स बढ़ाएगी कार की कीमतें
नई दिल्ली. टाटा मोटर्स लिमिटेड कंपनी अपने व्हीकल की कीमतों में वृद्धि करने वाली है। फेस्टिव सीजन में अपनी लागत की भरपाई करेगी। टाटा मोटर्स के प्रेसीडेंट (पैसेंजर व्हीकल्स बिजनेस यूनिट) मयंक पारीक ने बताया कि हम अपने वाहनों की कीमत में बढ़ोत्तरी करेगें।
इसके अलावा पारीक ने कहा कि "लागत बढ़ी हैं और उद्योग जगत के कुछ निर्माता पहले ही कीमत बढ़ा चुके हैं। इसके बावजूद भी हमने लंबे समय से अपनी कीमतों को सही नहीं किया है"। बढ़ी कीमतें कब से लागू की जाएगी पूछने पर उन्होंने बताया कि 'यह त्योहारी सीजन में लागू की जा सकती है'।
ईटी के अनुसार, टाटा मोटर्स कई यात्री वाहनों की सीरीज की ब्रिकी करती है जैसे छोटे नेनो कारर्स, नई हैचबैग टियेगो, एरिया। जिनकी कीमते 2.15 लाख रु. लेकर 16.3 लाख रु. तक है।
टाटा मोटर्स की प्रतिद्वंद्वी कंपनियां व्हीकल्स की कीमतों में बढ़ोतरी कर चुकी हैं। महिंद्रा एंड महिंद्रा इस महीने अपनी कुछ पैसेंजर और स्मॉल कॉमर्शियल व्हीकल्स की कीमतें एक फीसदी तक बढ़ा चुकी है। अगस्त में हुंडई मोटर्स इंडिया ने सभी मॉडलों की कीमतें 20 हजार रुपए तक बढ़ा दी थी। मारुति सुजुकी इंडिया भी अपने विभिन्न मॉडलों के दाम 20 हजार रुपए तक बढ़ा चुकी है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top